अभिनेता अंकिता लोखंडे एक शौकीन चावला सोशल मीडिया उपयोगकर्ता है, जो हाल ही में अपने मन की बात साझा करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गया है। प्यार और रिश्ते पर विचारशील उद्धरणों को साझा करते हुए, उनकी कहानी पढ़ती है, “जब प्यार और रिश्तों की बात आती है, तो आप इसे एक दर्पण की तरह सोच सकते हैं …”

इसमें आगे लिखा है, “अगर आप खुद से प्यार करते हैं… आप पाएंगे कि और भी लोग आपके लिए प्यार करेंगे। अगर आप खुद का सम्मान करते हैं … आप पाएंगे कि अधिक लोग आपके लिए सम्मान करते हैं। यदि आप स्वयं को महत्व देते हैं… आप पाएंगे कि अधिक लोग आपको महत्व देंगे।”

एक नज़र देख लो:

उन्होंने अपने हिट टेलीविजन शो ‘से कुछ प्रशंसक-निर्मित वीडियो क्लिप भी साझा किए हैं’पवित्र रिश्ता‘देर से सह-अभिनीत’ सुशांत सिंह राजपूत.

अंकिता फिलहाल बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ खुशहाल रिश्ते में हैं, इससे पहले उन्होंने लेट डेट किया था एसएसआर छह लंबे वर्षों तक जब तक वे 2016 में अलग नहीं हो गए।

सुशांत के बारे में बात करते हुए, ‘केदारनाथ’ अभिनेता पिछले साल 14 जून को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। इस बीच, उनकी मौत के मामले की फिलहाल जांच की जा रही है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और यह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी)।

मामले में नवीनतम विकास के अनुसार, सुशांत के घर का नौकर नीरज और रसोइया केशव बच्चन से हाल ही में एनसीबी टीम द्वारा पूछताछ की जा रही थी। एसएसआर के निधन के बाद सामने आई ड्रग जांच में अभिनेता के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी की गिरफ्तारी के एक दिन बाद दोनों को तलब किया गया था।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *