शानदार सेलेब्रिटी लुक के साथ कान्स की वापसी

ओह पवित्र ठाठ! महामारी के बाद उभरे, गुदगुदे और बहादुर, ये चमकदार शिष्टाचार 74 वें कान्स 2021 फिल्म समारोह से हैं। यह लॉकडाउन जीवन से एक पलायन सप्ताह था, जहां सभी ग्लैमरस चीजों ने अपने ए-गेम को सामने लाया – जीवंतता का पॉप, पिनस्ट्रिप्स का मंत्रमुग्धता, धातु की चमक, साफ-सुथरी जैकेट की तेज उछाल, झालरदार रज्जमाताज़, पंख वाले रेशम क्रिस्टल, और सुंदर सिल्हूट पर सबसे उत्तम गहने लाउंजवियर के अनावश्यक खिंचाव अधिकार को हटाते हैं। सभी ने वास्तव में अच्छी सफाई की थी और यह दिखाने के लिए जाता है कि वास्तविक शक्ति वहीं है।

हमारी पसंदीदा हस्तियों और फैशन आइकनों ने हमें इस सीज़न में प्रमुख शैली के लक्ष्य दिए हैं जो यह संकेत देते हैं कि जीवन में अगला उत्सव बस कोने के आसपास हो सकता है, और इसे ऊपर करने के लिए सबसे बड़ी महामारी को बढ़ावा देने का समय आ गया है। चाहे फिल्म हो या फैशन, सभी आइकन कान्स फिल्म फेस्टिवल के 74वें संस्करण के रेड कार्पेट पर पूरी तरह से सितारों से सजे हुए थे। इस बीच, एक संभावित “कान्स क्लस्टर” की अफवाहें जेम्स बॉन्ड अभिनेत्री ली सेडौक्स की उपस्थिति पर घूम रही थीं – जो डबल टीकाकरण और स्पर्शोन्मुख थीं, और घटना से पहले कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। दुनिया के सबसे प्रसिद्ध फिल्म समारोह में चार फिल्मों में दिखाई देने वाली इस फ्रांसीसी सुंदरी को दुर्भाग्य से फ्रेंच रिवेरा में सख्त प्रोटोकॉल का सम्मान करने और दूसरों के लिए संक्रमण से बचने के लिए इसे चूकना पड़ा।

बिना मास्क के फिल्म बिरादरी

यह ग्लैमरस घटना वायरस की तीसरी लहर शुरू होने से ठीक पहले शुरू हुई थी। फिर भी, इस साल की शुरुआती फिल्म एनेट ने प्रमुख अभिनेताओं एडम ड्राइवर और मैरियन कोटिलार्ड के साथ संगीत की जोड़ी स्पार्क्स के साथ आने के साथ चिंगारी को बढ़ाया। मशहूर हस्तियों ने अपनी स्टार-स्टड उपस्थिति दिखाई, हालांकि, रेड कार्पेट पर कम-से-वांछित सामाजिक गड़बड़ी हो रही थी।

और फिर, ‘कोई चुंबन’ नियम तुरंत महोत्सव राष्ट्रपति पियरे लेस्कूर द्वारा उद्घाटन की रात को उल्लंघन किया गया था। पालिस डेस फेस्टिवल में 5 मिनट के स्टैंडिंग ओवेशन की कमान संभालते हुए, एनेट के अभिनेताओं ने अगली रिलीज़ के लिए वास्तविक उत्साह दिखाया।

जोडी फोस्टर अपने करियर का जश्न मनाते हुए एक मानद पुरस्कार प्राप्त करने के लिए पहुंचने के साथ-साथ सरल दिखने वाली लग रही थी।

स्पाइक ली को उनके नीयन, चमकीले गुलाबी पोशाक में देखा गया, जो पुरानी बांका संस्कृति को कान्स में वापस लाते हैं। वह जूरी के पैनल का नेतृत्व करने वाले पहले अश्वेत व्यक्ति हैं, और उन्होंने एयर जॉर्डन 1s के साथ अपने कस्टम लुई Vuitton सूट में आत्मविश्वास के प्रतीक को देखते हुए, एक धमाके के साथ त्योहार को बंद कर दिया।

एड्रियन ब्रॉडी अपनी आने वाली फिल्म “द फ्रेंच डिस्पैच” का समर्थन करने के लिए डायर से एक साहसी बहादुर सूट पहने हुए प्रतियोगिता से अपना सर्वश्रेष्ठ और सहज दिख रहा था। उन्हें फिल्मों के बारे में चर्चा करने के लिए कुछ समय निकालते हुए देखा गया था और त्योहार के विशिष्ट रूप से स्वागत करने वाले रचनात्मक माहौल, आने वाले रोमांचक कलाकारों के साथ उनके जुड़ाव और किम जोन्स के विशेष रूप से डिजाइन किए गए ‘टेलूर ओब्लिक’ ब्लैक टक्सीडो के लिए उनके शौक के बारे में अधिक बात कर रहे थे। नॉर्वेजियन स्टारलेट रेनेट रीन्सवे की सभी की निगाहें लुई वुइटन द्वारा उनकी पोशाक पर प्रशिक्षित थीं। उन्होंने “द वर्स्ट पर्सन इन द वर्ल्ड” में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार लिया। उनका गाउन विशेष रूप से कढ़ाई वाला था और उन्होंने इसे LV हाई ज्वैलरी कलेक्शन के टुकड़ों से स्टाइल किया था।

एक और सनसनीखेज शुरुआत जो सही तरीके से की गई थी, वह थी पोपी डेलेविंगने ने एक शानदार डोल्से और गब्बाना शिफॉन गाउन में, चोपर्ड इयररिंग्स की खूबसूरत चमक को दिखाते हुए सभी मधुर-पीले रंग की।

चोपर्ड द्वारा ‘ए मॉडर्न सिंड्रेला’ के रूप में डब किया जाना कोई और नहीं बल्कि एमी जैक्सन थी, जिसने इसे बॉलीवुड में बहुत बड़ा और सबसे पसंदीदा दक्षिण भारतीय फिल्म म्यूज बना दिया। वह चोपार्ड के हीरे द्वारा उच्चारण की गई बरगंडी पोशाक में कान्स रेड कार्पेट पर एक आकर्षक दृष्टि थी।

प्रतिष्ठित जेसिका चैस्टेन कभी बोर नहीं हो सकतीं और कान्स ने उनके साथ पिछले साल के यादगार पलों की भरपाई की। रेड कार्पेट की हलचल के बीच, वह चोपार्ड द्वारा भी उज्ज्वल माणिक में अद्वितीय महसूस कर रही थी।

खूबसूरत सलमा हायेक को केरिंग्स वीमेन इन मोशन पुरस्कार से सम्मानित किया गया, और सदाबहार शेरोन स्टोन ने कालातीत कामुक दिखने वाले एम्फ़ार गाला की मेजबानी की।

फैशनपरस्त इसे वापस लाते हैं


फ्रेंच रिवेरा में क्लोजिंग नाइट ग्लैम ने पूरे परिदृश्य को बेहद यादगार बना दिया, जहां क्रिमसन आकाश के सामने सबसे अच्छा फैशन चमकता था, और ताड़ के पेड़ फ्रेंच बालकनियों की पृष्ठभूमि में क्रिस्टल नीले पानी को दिखाते हुए लहराते थे। उत्कृष्ट दिखने के कुछ सबसे सनसनीखेज टूटने के लिए हमें शुरुआत से ही उल्टा जाना चाहिए।

बेला हदीद ने अपने कान्स फिल्म फेस्टिवल की शक्ति को एक उमस भरे लेकिन सुरुचिपूर्ण शैली में प्रभाव डालकर वापस दावा किया, एक विंटेज जीन पॉल गॉल्टियर फॉर्म-फिटिंग ड्रेस में ब्लैक ट्यूल केप और डिजाइनर स्प्रिंग 2002 संग्रह से मेल खाने वाली चोली के साथ अपने हस्ताक्षर नारीवादी ग्लैम को लाया। हालाँकि, ऐसा नहीं है। हदीद ने “थ्री फ्लोर्स” की स्क्रीनिंग पर अपने फैशन स्टेटमेंट को चिह्नित किया, जिसमें एक काले, लंबी बाजू की, ऊन की क्रेप ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें लो-कट नेकलाइन और शियापरेली के हालिया फॉल 2021 कॉउचर से ट्रॉम्पे ल’ओइल के फेफड़ों के आकार में सोने का पानी चढ़ा हुआ था। संग्रह जो इस महीने की शुरुआत में शुरू हुआ। यह एक बोल्ड-और-सोने का शक्तिशाली टुकड़ा था जो उसकी नंगे बस्टलाइन को ढकता था, परिभाषित आंखों वाली उसकी तेज उच्च-चिक हड्डियों को बड़े करीने से बंधे बालों के साथ उच्चारण किया गया था।

कैंडिस स्वानपेल चांदी की चमक के साथ एक नग्न, क्रिस्टल बॉडीसूट में एट्रो में दिव्य रूप से शांत दिख रही थीं, इसलिए उनकी अन्य आकर्षक एट्रो रचना थी – एक सफेद हाल्टर नेक गाउन जो उन्हें शक्ति की देवी की तरह दिखता था।

एक और ग्लैमरस एट्रो म्यूज़ था टेलर मैरी हिल, एक ब्लैक सी-थ्रू गाउन में पूरी तरह से पकड़ की तरह दिख रहा था, साथ ही एडेल एक्सार्चोपोलोस ने ऑफ-व्हाइट में फेंडी को फ्लॉन्ट करते हुए एक सादा लेकिन मजबूत खिंचाव लाया।

पेट्रीसिया कॉन्ट्रेरा रामी काडी में सुंदर बरगंडी बुलबुले की तरह लग रहे थे।

सबसे कम उम्र की और सबसे लोकप्रिय शाकाहारी और फैशन सौंदर्य लियोनी हैने ने अपनी स्वस्थ जीवनशैली को अपने जर्मन जीन से पैक किया, जिसमें कान्स के कुछ प्रमुख रूप दिखाए गए। वह कई डिजाइनर टुकड़ियों अपने साथ ले गया, एक जॉर्जिस होबेइका विशाल सुनहरा गाउन में अंतिम देखो चोरी, एक आदर्श पोटा और एक धूप में चूमा मुस्कान के साथ ग्लैमरस 74 वें कान फिल्म समारोह को बंद करने।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed