कगार पर धकेल दिया, मुंबई इंडियंस शुक्रवार की रात अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में बल्लेबाजी का तमाशा किया।
उनकी 42 रन की जीत हालांकि व्यर्थ साबित हुई। ईशान किशनब्लिट्जक्रेग (84; 32 बी, 4×11, 6×4), सूर्यकुमार यादव का शानदार 82 (39बी, 4×13, 6×3) और मुंबई इंडियंस का 235/9 – आईपीएल में उनका सर्वोच्च – उन्हें टूर्नामेंट से बाहर होने से रोकने के लिए पर्याप्त नहीं था।
जैसे वह घटा | उपलब्धिः | अंक तालिका
आईपीएल की शुरुआत में यह उनकी अपनी बल्लेबाजी की उदासीनता थी जिसके कारण मुंबई को हार का सामना करना पड़ा सनराइजर्स हैदराबाद लीग खेलों के आखिरी मैच में 171 रन से प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए। और किशन को दूसरे निमंत्रण की आवश्यकता नहीं थी।
जिस क्षण से किशन ने पदभार ग्रहण किया मोहम्मद नबी – पांच कैच के साथ मैदान में स्टैंडआउट – पहले ओवर में, SRH का हमला मात्र तोप का चारा साबित हुआ क्योंकि एक धार में रन बह रहे थे। दूसरा ओवर सिद्धार्थ कौली 18 रनों के साथ टोन सेट किया और जेसन होल्डर ने मुंबई के लिए पहले 22 रन बनाए, क्योंकि किशन-रोहित शर्मा की जोड़ी ने पहले पांच में बिना किसी नुकसान के 78 रन बनाए।

आईपीएल 2021: मुंबई इंडियंस सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर बाहर

आईपीएल में किशन की सबसे तेज 50 (4×8, 6×2) सिर्फ 16 गेंदों की बात थी और 33 गेंदों में 80 रन की शुरुआती साझेदारी खतरनाक अनुपात मान रही थी जब राशिद खान रोहित को 18 रन पर आउट करने के लिए मारा। किशन ने मीरा बनाना जारी रखा और अपने 84 रनों में से 68 रन बाउंड्री में फेंके – सनराइजर्स द्वारा कुछ सामान्य क्षेत्ररक्षण के लिए।
यह आग से बपतिस्मा था मनीष पांडे, सनराइजर्स की ओर से पहली बार अंतिम समय में टीम में बदलाव के रूप में नेतृत्व किया केन विलियमसन तथा भुवनेश्वर कुमार निगल्स के कारण बाहर खींचो। लेकिन सनराइजर्स अगर किशन को आउट कर खुश होते तो यादव की बराबरी नहीं करते थे.

1/10

आईपीएल 2021, मैच 55: मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

शीर्षक दिखाएं

मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 42 रन से हराकर 235/9 का स्कोर बनाया, लेकिन यह प्रयास उन्हें प्लेऑफ़ में ले जाने के लिए पर्याप्त नहीं था। (बीसीसीआई/आईपीएल फोटो)

अपने हेलमेट पर उमरान मलिक एक्सप्रेस डिलीवरी को टॉप-एज करने से पहले नंबर 5 समान रूप से प्रभावी था। लेकिन हिट होने से पहले, यादव ने 13 वें ओवर में अभिषेक शर्मा के दो बार हैट्रिक लेने के बाद मुंबई को वापस कर दिया। मुंबई के लिए आखिरी पांच ओवर में 58 रन बने।
10वें ओवर में जिमी नीशम भी हैट्रिक पर थे, लेकिन तब तक मुंबई की उम्मीदें खत्म हो चुकी थीं क्योंकि SRH ने अपने सीजन का एक के लिए 70 रनों का सर्वश्रेष्ठ पावरप्ले तैयार किया था। जेसन रॉय (३४) और अभिषेक शर्मा (३३) उन्हें ऐसी स्थिति में ले गए जहां एमआई कोलकाता नाइट राइडर्स के रन-रेट से बेहतर नहीं हो सका।
मनीष पांडे (६९; ४१बी, ४x७, ६x२) शानदार फार्म में थे और एसआरएच आठ विकेट पर १९३ पर समाप्त हुआ।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed