इंदौर, नया दूत, इंदौर अपराध समाचार। माचला के पूर्व सरपंच अनिल चंदेल और अशोक पर तेजाजी नगर थाना ने धोखा दिया और कचरचना का केस दर्ज किया। आरोपितों ने गरीबों से लाखों रुपये लिए और सरकारी जमीन पर गरीबों को पट्टे बांट दिए। एक अन्य अतिरिक्‍त सूक्ष्मदर्शी ने जांच की और जांच की।

टी आई कान की स्थिति के अनुसार स्थिति ग्राम प्रबंधनीय/आबादी भूमि का है। 2005 से 2010 और 2015 के बीच के बीच में बैटर खराब होने के साथ ही खराब भी होते थे। कायदे से बेहतर प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होने पर वार करने की व्यवस्था की गई होगी। जहां तक ​​व्यवस्था थी वह व्यवस्था करना चाहते थे। प्रस्ताव पर और सरपंच के दस्तखत भी नहीं हुए थे। ओं पट्टों में वैरिएटर संजय, राहुल गोरखे, देवकी सुभाष राठौर, मनोज खोभरे, रमाबाई इंदरसिंह, म खोभरे, राहुल रठौर, शुभम ने बैठकें कीं। धोखा देने वाले ने केस दर्ज किए।

संकेत पर रुको तो एक को

मंगलसूत्र में शुक्रवार को दोस्त हों। टीआई प्रीतम सिंह ठाकुर ने अगली कि जबरन कालोनी में चरित्र वर्ण वर्मा रावारा पैदल चलने वाले खेल। बदमाशों ने दलाल से सौदेबाजी की। एक जैसी दिखने वाली महिला बदमाशों को खोजने के लिए। गुरुद्वारा चौराहे स्थित सिग्नल पर बदमाश ट्रैफिक जाम में फंस गए, महिला ने ट्रैफिक पुलिस को आवाज दी तो जवान बदमाशों को पकड़ने के लिए दौड़े। गलत तरीके से बाइक सवार बदमाशी। पुलिस ने सुरक्षा में रखा है।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: गजेंद्र.नगर

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *