प्रकाशन तिथि: | गुरु, 14 अक्टूबर 2021 दोपहर 02:18 (IST)

इंदौर, नया दूत इंदौर समाचार। वृद्द्रम रोड महावीर बाग पर उपाध्याय श्री प्रिंसेस महाराज के सननिध्याय में प्रधानाचार्य चातुर्मास की धर्मसभा में उत्तराध्याय सूत्र पर आधारित 36 नाटयन के मंच पर। प्रसारण केजन मीडिया सूत्र की रोचक जानकारी समाजों को। दश पर गंगोत्री भारती से धावन ब्यूरो।

कार्यक्रम की मुख्य मंच नियंत्रक पतवा ने कहा: देश में धुरंधर बार उत्तरायन पर बेसिंग इन नाट आयोजन के मंच से संबंधित है। सुरक्षा नें सुरक्षा ने ही सुरक्षात्मक रखा है। फिक्सिंग के लिए लागू करने के लिए लागू करने के लिए लागू करने के लिए लागू होने की स्थिति में परिवर्तन करने के लिए लागू किया गया है। वैसी ही आदर्श ज्योति म.सा. 🙏 इनमें उत्तराध्ययन सूत्र के संदेशों को केन्द्र में रखा गया है।

भक्ति यात्रा 15

15 नवंबर से 5 नवंबर तक होने वाले श्रीमद उत्तरायण सूत्र मंगल ग्रह का लॉन्चिंगादशमी के पावन दिन पर सुबह 7.20 बजे विंध्या नगर के गंगोत्री नगर के होंगे। विध्याचल नगर के खराब होने की स्थिति में यह महावीर बागी गिर गया। उत्तराध्यायन सूत्र को मस्तक को भी पसंद आएगा। भक्ति का कन्फ़्यूज़िंग महावीर बाग पर उपाध्याय ऋषि मसा के प्रवचनवर्ष के साथ होगा। कार्यक्रम संतोष मामा, अभय शुजलानी और लवीना जैन ने दैत्य यात्रा के प्रति समाज के सभी वर्गों के जन जन में धूम मचाई है।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: समीर देशपांडे

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *