प्रकाशन तिथि: | सोम, 19 जुलाई 2021 10:07 पूर्वाह्न (आईएसटी)

इंदौर, नया दूत इंदौर समाचार। अलग-अलग विवरण से परिचय की जाने वाली कहानी के बारे में जानना आवश्यक है। समाज में एक समरसता का निर्माण होगा। इस प्रकार राष्ट्र को एक सूत्र में पिराकर दल में मदद मिलेगी। यह पुरानी साहित्यकार विश्वनाथ शिरढोणकर ने अलाइन बुक विमोचन कार्यक्रम में लिखा था। संस्था अखंड संडे इंटरनेट मिडिया के बुक बुक विमोचन कार्यक्रम अयोजितजीत गया। फिल्म साहित्यकार डा. पुष्पारानी गर्ग के लघुकता संग्रह ‘भीतर का सच’ के मराठी अनुवाद ‘अतिल सत्य’ कोमोचित्त किया गया।

अयान में अधिकारी और लेखक डॉ. अजय देवगन ने कहा कि संवाद संचार ने कहा कि संचार में संचार, संचार, संचार, संचार और संचार में का काम मिनीकथा से है। यहकर होने से आपकी बात और भी बेहतर हो सकता है। भविष्यकिता का संचार संचार माध्यम है। मराठी साहित्य के पूर्वाभास अध्यक्ष अशिवन खरे ने कहा कि मराठी साहित्य के लिए लघुकथा एक नई विधा है। डा. मानव जीवन के वास्तविक वातावरण और इंसानों पर आधारित हैं।

अआ वडनेका ने कहा कि लघुकथाएं संवाद लघुकथाएं संचार-दिवकों के संवाद हैं जो हृदय के प्रकाश में आते हैं। कंट्रोलर चंडीगढ़ ने कहा कि भाषाई परिवर्तन दो का का मेलन जो देश की एकता के लिए है। इस परकवि शत नारायण सत्ता, राष्ट्रराम, डा। योगेंद्रनाथ शुक्ल, रविवि, डॉ. पदम सिंह, विंकटेश बलवंत वाकडे, सुरेश्वरी मानेश्वरी, दिपाली वडनेरे, चंद्रा किरण अग्निहोत्री, व्रजेंद्र नागर, डॉ. शशिकला अवस्थी आदि…

द्वारा प्रकाशित किया गया था: समीर देशपांडे

नया जीवन ई-पंक्तियों के लिए यहाँ क्लिक करें

नया जीवन ई-पंक्तियों के लिए यहाँ क्लिक करें

डाउनलोड करें नया जीवन ऐप | राज्य, राज्य और देश-विश्व की सभी के साथ नई विश्व-प्रपत्र,राशि फल और फ़्रीटेड सेवाएँ

डाउनलोड करें नया जीवन ऐप | राज्य, राज्य और देश-विश्व की सभी के साथ नई विश्व-प्रपत्र,राशि फल और फ़्रीटेड सेवाएँ

अधिक टैग दिखाएं

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed