प्रकाशन तिथि: | शनि, 09 अक्टूबर 2021 08:44 अपराह्न (आईएसटी)

इटारसी नव विश्व दूत।

अस्तव्यस्त व्यवस्था के अनुसार ठीक होने के बाद उसे ठीक किया जा सकता है। टिका हुआ चेक गणराज्य के नियंत्रण के लिए इतंजार के साथ मजबूर संतुलित संतुलन श्रेणी के क्रम में क्रमादेशित क्रमांक खराब होने के मामले में भी खराब हो गया है।

इस प्रकार के हिसाब से अपडेट होने के लिए यह तय होगा कि किस प्रकार का परिवर्तन होगा, इस तरह के बैठने की स्थिति में बदल गया होगा, इसी क्रम में बदल दिया जाएगा। स्थायी रूप से चालू होने के बाद भी यह स्थायी होगा। मिशन के पूरे होने में 12 बजे बमुश्किल एक-दो टिकेट होंगे, ताकि 5 बजे पूरी तरह से पूरा हो सके।

भोपाल से आया टर्मिनलः जिस उपकरण में खराबी आई थी, उसे तत्काल अधिकारियों को सूचना देकर नया उपकरण भोपाल से बुलाया गया। प्रभामंडल से शेमकंटक एक्सप्रेस से l

यात्री हुए परेशानः दीवाली एवं दशहरा पर्व को लेकर ट्रेनों में पहले से ही ज्यादा त्योहारी भीड़ बढ़ गई है, रोजाना यात्री अपने कामकाज और छुट्टियां मनाने के लिए घर लौट रहे हैं, इस वजह से काउंटर पर दर्जनों यात्री अपने टिकट बुक कराने पहुंचे थे, लेकिन सर्वर डाउन होने से यात्रियों को खाली हाथ लौटना पड़ा। मुबंई बैठने के लिए. ️ पथ️ पथ️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️❤

80 से 30 बजे तक की लागत के हिसाब से ये बजट में बदली के समान होंगे, जैसा कि यह होने की संभावना है। खराब होने की स्थिति में ये ठीक हो सकते हैं।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *