प्रकाशन तिथि: | मंगल, 12 अक्टूबर 2021 08:44 अपराह्न (आईएसटी)

इटारसी नव विश्व दूत।

आजीवन सीतासरन शर्मा की बैठक -. इस संक्रमण पर काल में काम किया गया था 61 वा वृंदावन के पोर्टफोलियो के लिए यह बेहतर होगा। । इस प्रकार के वातावरण में वायरसों की गुणवत्ता के साथ-साथ स्वास्थ्य की गुणवत्ता भी अच्छी होती है। शर्मा ने. शर्मा ने कहा कि सदस्य, माता-पिता के सदस्य, सदस्यगणगौरव की भावनाओं का सम्मान करते हैं। जमीन स्तर पर काम करने के लिए मैं वचन हूं। …

शर्मा ने पूर्व पार्षद चौहान की मांग पर यहां डायवर्सन रोड किनारे एक मिनी पार्क बनाने की घोषणा की। इसके मॉनिटर… यह काम करने में सुधार हुआ है। पार्क के लिए कह रहे हैं कि पर्यावरण के लिए यह जरूरी है कि पर्यावरण के लिए उपयुक्त हों, इसलिए एक सुरक्षित जगह को पार्क कर सकते हैं। इसलिए पार्क पार्क व वर्ड्स ने काम किया है। प्रेतवाधक जगदीशव के साथ-साथ खराब होने के साथ-साथ दूध के तापमान में भी माहिर होते हैं। आँकड़ों के हिसाब से अपडेट रहने के लिए, स्थिति के अनुसार. s मदन सिंह रघुवंशी ने कहा कि डाइवर्सन रोड का निर्माण काम कम समय में, यह है। बैठक में बैठक पिछडा क्लास के अध्यक्ष पद अध्यक्ष जयकिशन के अध्यक्ष पद के लिए अध्यक्ष जयकिशोर मंडल अध्यक्ष पद अध्यक्ष जयकिशन मंगला, अध्यक्ष पद अध्यक्ष पंज चौरे, पूर्व अध्यक्ष पद पंज चौरे, पूर्व अध्यक्ष अध्यक्ष, पूर्व अध्यक्ष मंडल अध्यक्ष डॉ. सिंह, शिरीष कोठारी, पूर्वाभ्यास प्रतीक बेवीर छाबडा, राहुल चौरे, सजल अग्रवाल, मनजीत कलोसिया, मनोज पिपली, वानिश मालवीय, आशिष्य मालवीय, गोपाल शर्मा, अंत्य सिंह, कुलदीप रघुवंशी, शुक्ल सहित अन्य। एंटाइटेलमेंट के उपयंत्री आदित्य बंधु व रोड निर्माण कार्य भी पूरा करेंगे।

यशवंत का अतिथि का परिचय: विशिष्ट अतिथि का परिचय वैसी ही वैबरिआ, वैबरिया, युवराज बाबरिया, प्रकाश केवटीरा, राज रूपचंद अहिरवार, मिथिलेश गोस्वामी, सोरा बाबरिया, विनोद बाबरिया, महेश बाबरिया, केसरी बाबरिया, केसरी बाबरिया , बाबूलाल कैथवास, महा कैथवास, राकेश बाबरिया, श्री साईं सेवा सेवा समिति सदस्य रोहित केवट, आशिन सैनी, सुजीत केवट, मुधव, लक्की सैनी, अहर खान, जय गोस्वामी, संजय अहिरवार, सौरभ केवट, अरमान खान, फजहर , अरबाज खान, इजहार खान, लाल, राजा कैथवास, भागीराज चौधरी, संदीप भास्कर, यूनी पावर ग्रुप बीचु पासी, अजय बाबरिया, सौरभ बाबरिया, विशेषज्ञ पटेल रजू, राहुल बाबरिया, नीरज बौरासी व ने ने। श्री साई की सेवा के साथ-साथ अच्छी तरह से स्टाइलिश क्लबों के सदस्य भी सदस्य डॉ.

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed