विशेष रूप से उत्सव के दौरान आपको दिखावटी कपड़े पहनने से कोई नहीं रोक सकता। महामारी के कम होने के साथ, आपको बस कुछ फैशन वैरागी की जरूरत है। अपने कोठरी से सभी विस्तृत गहने के टुकड़े बाहर लाएं और इसे उन आलीशान रेशम या चंदेरी शरारा और कुर्तियों के साथ एक्सेस करें। और अगर आप अभी भी सोच रहे हैं कि इस ईद-अल-अधा को क्या पहनना है, तो यहां उन सभी फैशनपरस्तों के लिए कुछ फैशन प्रेरणा है जो ग्लैमरस रूप से सुरुचिपूर्ण दिखना चाहती हैं।

जॉर्जेट में पैनल वाला यह कुर्ता चिकनकारी कढ़ाई के साथ आता है। सीमाओं और जुए को हाथ से रंगा जाता है और फिर काशीदा कढ़ाई के साथ और बढ़ाया जाता है। हल्के हाथ से पेंट किए गए रेशम के दुपट्टे को काशीदकारी कढ़ाई के साथ उभारा गया है और यह डिजाइनर तरुण तहिलियानी के चिकन काशीदा संग्रह से है।

लहर हरप्रीत

यदि आप कश्मीरी कढ़ाई के दीवाने हैं, तो सलवार के साथ जोड़े गए इस खूबसूरत आइस ब्लू सिल्क कुर्ते पर 19वीं सदी के कश्मीरी टीला शॉल से प्राप्त यह कढ़ाई कलाकृति आपकी पसंद हो सकती है। रिंपल और हरप्रीत नरूला के इस लुक में कसाब-डोरी मरोदी का काम, सेक्विन और मोती हैं। इसे शीर ट्यूल दुपट्टे के साथ और स्टाइल किया गया है।

सोफ़ा

जरदोजी वर्क के साथ मैचिंग दुपट्टे के साथ इस हरे अंगरखा में पुराने जमाने के ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए तैयार हो जाइए। अपने लुक को एक्सेसराइज़ करने के लिए पासा, माथा पट्टी और नथ लें। Diva’ni के इस विंटेज और ग्लैमरस लुक में कोई भी आपका वजूद नहीं चुरा सकता।

१५६९९१९४४_३२४६०१०४५८०१८८५_६०६८३२३०७८८४६५५०८३४_एन

इस भारी अलंकृत हाथीदांत स्कर्ट में स्पॉटलाइट चुराएं, जो कंधे के चारों ओर विस्तृत पैनल के साथ एक पेप्लम स्टॉप के साथ मिलकर काम करती है। पन्ना के झुमके के साथ लुक को और निखारें ताकि लुक के लिए बहुत जरूरी कंट्रास्ट लाया जा सके। यह आउटफिट दुबई बेस्ड डिज़ाइनर फ़राज़ मनन का है।

तंत्र कोक्वेलिकॉट ऑरेंज शरारा सेट

यदि आप इस अवसर के लिए कुछ हल्का और सांस लेने योग्य चुनना चाहते हैं तो कपास में नारंगी रंग का यह शरारा सेट सही विकल्प है। चोकर के साथ लुक को एक्सेसराइज़ करें और दर्शकों से तारीफ पाने के लिए तैयार हो जाएं। यह आउटफिट सौंध का है।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed