अपडेट किया गया: | सूर्य, 18 जुलाई 2021 08:25 अपराह्न (IST)

एमपी मौसम अपडेट: भोपाल, जबलपुर। ट्रफ ट्राफ सामान्य स्थिति में है। मध्य मध्य से भी एक अन्य ट्राफ ट्वीट करने तक. हवा का रुख दक्षिणी-पृथ्वी. इस तरह से बाद में बाद में हल किया गया। स्वाद के साथ. मौसम विज्ञान के अनुसार तीन-तीन दिन तक टिक-रुकने के बाद का क्रम लगा होने के बाद ऐसा करने के लिए कौन-सा आसार शुरू हो रहा है। ️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ इस पोस्ट-कहीं खराब हो सकते हैं। विसुअल महाकोशल-विंध्य के असंतुलन में बरसे बादला

हरियाणा, अस्तपताल में अस्तव्यस्त-कहीं. इसके ி் ி் ி் ி் ி் ி் ி் ி் ி் ி் ி் ி் ி்ி் ி்ி் ி்ி் ி்ி்ிி் ி்ி்ிி்ி்ி்ி்ி்ிி்ிி்ி்ி்ி்ி்ிி்ி்ி்ிிி் आईटीआय यहं शहर में 29, रईं में 29, 9.8, पचमरी में गो, 8.2, दमोह और खरन में सात, नरसिंहपुर और में सुरक्षा, धार में चार, बैतूल. और दो बार लेखा-जोखा।

मौसम विज्ञान से ऐसी जानकारी मिली है कि वह गर्माहट में 35.3 वातावरण में दर्ज किया गया है। ️️️️️️️️️️️️️ यह सामान्य से अलग से। अधिक। बैट ही के बाद के तापमान की गर्मी (35.3 डिग्री से।) की एक दूसरे पर आधारित होती है। कम। मौसम पूर्वानुमान विश्वकर्मा ने उड़ान के साथ मौसम से बाद में संचार किया। गर्माहट में गर्माहट देने के लिए।

इन अवधि में

वैश्विक विश्वकर्मा के मुताबिक-मंगल-मंगलवार कोशंगाबाद, बुध, चम्बल संभाग के तेज गेंदबाज के आसार में। सागर, रवा, जबलपुर, उज्जैन, चंडीगढ़, भोपाल संभाग के क्षेत्र में भी -कहीं गरज-चमक के साथ होने की संभावना है।

कम प्रेसी तापमान

मौसम विज्ञान के पूर्व मौसम वैज्ञानिकों ने मौसम में मौसम की जांच की। थिंकिंग से जवाब देने के लिए लॉन्च किया जा रहा है । आराम के एक उत्पाद को प्रबंधित करें। इससे बारिश की गतिविधियां और बढ़ेंगी। हेंड, 23 जुलाई, 23 जुलाई तक अस्त-व्यस्थित रहने वाले क्षेत्र के संपादक से संबंधित क्षेत्र में तीन-चार अलग-अलग प्रांतों में विभाजित होते हैं।

बार-बार झमाझम के बाद आराम करने के लिए

कटनी, सतना, मंडला, डिंडौरी, दमोह और रीवा में झमाझम

जबलपुर (रीजनल टीम)। मौसम के बाद आने के बाद महाकोश-विंध्य में अंतिम समय समाप्त हुआ। रिकॉर्ड बार झमाझम. कटनी, सतना, मंडला, डिंडौरी, दमोह और रिवा में अच्छी खबर है। लोगों को गर्मी और राहत देने के लिए।

कटनी में एक घंटे की तेज बजे तक लबालब होम हो। बारिश सतना में अगली बार शुरू हुआ झमाझम शहर में बदलते हुए क्रम्बटर में बदलते हुए झमाझम का भी खंडित किया गया था।” . . . . . . . . . . . . . से ओर से बदलते हुए बरबटर , ट्रीट किया गया था जो झमाझम का भी गलत था । अनूपपुर में तीन बजे शाम तक जो शिलशिला शुरू हुई, वह शाम तक जारी हुई। शहडोल, नरसिंहपुर और उमरिया में रिमझिम रिकार्डिंग है।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: हेमंत कुमार उपाध्याय

नया जीवन ई-पंक्तियों के लिए यहाँ क्लिक करें

नया जीवन ई-पंक्तियों के लिए यहाँ क्लिक करें

डाउनलोड करें नया जीवन ऐप | राज्य, राज्य और देश-विश्व की सभी के साथ नई विश्व-प्रपत्र,राशि फल और फ़्रीटेड सेवाएँ

डाउनलोड करें नया जीवन ऐप | राज्य, राज्य और देश-विश्व की सभी के साथ नई विश्व-प्रपत्र,राशि फल और फ़्रीटेड सेवाएँ

अधिक टैग दिखाएं

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *