हाइलाइट्स:

  • उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर के रहने वाला एक परिवार बेटी के साथ 31 मई को स्वरूप रानी नेहरू हॉस्पिटल में आए थे। जिसकी आंतों में प्रॉब्लम थी
  • ऑपरेशन के बाद लड़की बाहर है आई लेकिन उसने डॉक्टरों पर गैंगरेप का आरोप लगाया
  • भाई ने सोशल मीडिया में वीडियो वायरल कर अपनी बहन के साथ हुए घटना के लिए अधिकारियों से इंसाफ की गुहार लगाई
  • मामला ज्यादा बढ़ता देख पुलिस भी इस मामले की छानबीन में जुट गई। लेकिन मेडिकल जांच में लड़की का आरोप बेबुनियाद निकला

प्रयागराज
प्रयागराज,प्रयागराज स्वरूप रानी नेहरू हॉस्पिटल के ऑपरेशन थिएटर के अंदर मौजूद डॉक्टरों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था। दो दिन पहले बकायदा पीड़ित परिवार ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर अपने साथ आपबीती की घटना के लिए संबंधित अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई थी।जिसमे पुलिस टीम अपनी जांच कर ही रही थी साथ ही मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने भी डॉक्टर्स की टीम को जांच के लिए लगाया था। जांच के बाद डॉक्टर ने अपनी रिपोर्ट प्रिंसिपल को सौंप दिया। रिपोर्ट में लगाए गए इल्जाम को गलत बताया गया।

युवती ने लगाया था गैंग रेप का आरोप
उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर के रहने वाला एक परिवार अपनी बेटी के साथ 31 मई को स्वरूप रानी नेहरू हॉस्पिटल में आए थे। जिसकी आंतों में प्रॉब्लम थी। डॉक्टर ने युवती को देखने के बाद कहा इसके पेट का ऑपरेशन होगा। डॉक्टर की टीम युवती को ऑपरेशन थिएटर में लेकर चले गई और जब ऑपरेशन के बाद लड़की बाहर है आई। तो अपने भाई से रोकर कुछ बताने लगी भाई कुछ समझ नहीं सका तो उसे कागज दिया। बहन ने कागज पर बकायदा लिखकर डॉक्टर्स पर गैंगरेप का आरोप लगाया। इस बात को सुन भाई के होश उड़ गए फिर भाई ने बकायदा सोशल मीडिया में पर वीडियो वायरल कर अपनी बहन के साथ हुए घटना के लिए अधिकारियों से इंसाफ की गुहार लगाई। मामला ज्यादा बढ़ता देख पुलिस भी इस मामले की छानबीन में जुट गई। वहीं मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने इस मामले की जांच के लिए एक डॉक्टर्स की टीम गठित कर दी जो इस पूरे मामले की जांच में लग गई। हालांकि युवती को जिला महिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है।

योगी सरकार की मशीनरी में बड़ा फेरबदल, अपर मुख्य सचिव स्तर से लेकर कई जिलों के डीएम तक का तबादला
मेडिकल चेकअप में गलत निकला आरोप
2 मई को घटना का शोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ 3 मई को इस पूरे मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी गई। प्रयागराज स्वरूप रानी नेहरू हॉस्पिटल के प्रिंसिपल एसपी सिंह के द्वारा गठित की गई डॉक्टर की टीम ने अपनी रिपोर्ट प्रिंसिपल को सौंप दी। इस रिपोर्ट में ऑपरेशन थिएटर के अंदर लगाए गए डॉक्टर्स की टीम पर गैंगरेप का आरोप गलत पाया गया। क्योंकि युवती का मेडिकल चेकअप कराया गया। रिपोर्ट में कुछ नहीं निकला था। मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल एसपी सिंह ने बताया ऑपरेशन थिएटर के अंदर 3 डॉक्टर के अलावा 4 महिला डॉक्टर भी मौजूद थी। इसलिए सारा आरोप बेबुनियाद है और जिस जगह पर ऑपरेशन हो रहा था वह पूरी तरीके से ट्रांसपेरेंट है।

Prayagraj News: ऑपरेशन थियेटर में युवती ने डॉक्टरों पर लगाया था गैंगरेप का आरोप, मेडिकल जांच में सच्चाई आई सामने

Prayagraj News: ऑपरेशन थियेटर में युवती ने डॉक्टरों पर लगाया था गैंगरेप का आरोप, मेडिकल जांच में सच्चाई आई सामने



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *