काजल अग्रवाल अक्सर बनाता है मुख्य बातें उसके लिए मनमोहक चित्र साथ से पति गौतम किचलू. एक्ट्रेस कई हिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। हाल ही में, उन्हें की भूमिका निभाने के लिए चुना गया था उमा. स्लाइस ऑफ लाइफ फिल्म का निर्देशन तथागत सिंघा करेंगे।

फिल्म के बारे में बात करें तो यह एक फील-गुड फैमिली ड्रामा है, जो एक कुलीन घर में शादी की पृष्ठभूमि के साथ सेट किया गया है, जहां पूरा परिवार इकट्ठा होता है। नाटक एक अजनबी उमा के आने के साथ घर में बहुआयामी पात्रों के माध्यम से सामने आता है।

अभिनेत्री ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2004 में की थी। काजल दुनिया के सबसे दुर्जेय नामों में से एक है तामिल, तेलुगू तथा हिंदी फिल्म उद्योग। वह नई फिल्म पर काम शुरू करने के लिए उत्सुक हैं। अविषेक घोष (AVMA MEDIA) और मंत्रराज पालीवाल (MIRAJ GROUP) द्वारा निर्मित “उमा” को 2021 की दूसरी छमाही में सभी कोविड -19 प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए एक स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल में शूट किया जाना है। जल्द ही अन्य कलाकारों का खुलासा किया जाएगा।

एक्ट्रेस इस नए प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए एक्साइटेड हैं. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ”उमा की यात्रा शुरू करने के लिए उत्साहित हूं”।

उसका ट्वीट यहां देखें:

अभिनेता ने कहा, “उमा नामक एक बेहद दिलचस्प फिल्म पर एवीएमए मीडिया, अविषेक घोष और निर्देशक तथागत सिंघा के साथ सहयोग करके बहुत खुश हूं। जैसे ही हमारे आसपास की स्थिति बेहतर होती है, मैं शूटिंग शुरू करने के लिए उत्सुक हूं। मैं हमेशा उत्सुक हूं एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए मजेदार, मनोरंजक लेकिन चुनौतीपूर्ण स्क्रिप्ट को हरी झंडी देने के लिए। मैं आप सभी के साथ ‘उमा’ साझा करने के लिए उत्साहित हूं!”

कुछ दिन पहले, काजल और उनके पति गौतम किचलू ने COVID-19 की पहली जांच की।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *