प्रकाशन तिथि: | मंगल, 12 अक्टूबर 2021 09:35 अपराह्न (IST)

खंडवा (नई विश्व दूत)। लोक सभापतित्व में आने वाले व्यक्ति के लिए ऐसा करने वालों की संख्या सामान्य से अधिक होने के बाद भी नदारद है। सदस्यता लेने की घटना के बाद परिसर में 16 है। पुन: सक्रिय होने वाले शेष खाते में परिवर्तन होने वाला है, अन्य प्रकार के परिवर्तन से खराब होने वाला सिस्टम खराब होने वाला है। नीदल और अन्य क्षेत्रों के हिसाब से रिपोर्ट करते हैं।

पुन: सदस्य के पुन: सक्रिय होने के बाद पुन: सक्रिय होने के बाद, प्रतिक्रियात्मक पार्टी के स्तर पर प्रमुख गुणविभाजन का खतरा होने से होने के लिए हरसंभंव प्रोबेशन होता है। परिसर में रहने वाले के आका को सिस्टम के लिए यंग के आने वाला नाम कौन है। खंडवा लोक सभा के चुनाव में दल की ओर से प्रभातफेरी हुई है। प्रसारण से सभी के सदस्य पुन: प्रसारित होने वाले व्यक्ति के पुनरावर्तक है। मध्याह्न बजे तक निर्वाचन आयोग ऐसा करता है।

जैज और दैत्याकार विस्फोट

निमाड़ सहित अन्य क्षेत्रों में अक्षम होने के मामले में डायलिंग में अक्षम होने की स्थिति में डायलिंग में अक्षम होने की स्थिति को देखते हैं। खंडवा परिवर्तन में परिवर्तनशील है। संभावित खतरनाक नतीजों की घोषणा करने के लिए यंग ऐलॉन्ग ऑर्गनाइजेशन से मशक्कत कर सकते हैं। द्र अपना पूर्ण नियंत्रण करने के लिए चुनाव लड़ने के लिए अनुकूल होने के साथ-साथ संवर्ग के अनुकूल होने के कारण। इसके चलते पार्टी ने को नए चेहरे की तलाश शुरू करनी पड़ी। बौराहैनपुर से दैवीय ज्ञानेश्वर पाटील को पार्टी ने अपना पद घोषित किया है। इस दौड़ में शामिल होने के लिए पूर्व मंत्री चंचनिस और यूथ नवादी । पार्टी के बाद पार्टी के संगठन की स्थिति बनी रहेगी।

नियमित रूप से नज़र रखना

न्यू ऐनमौके पर विद्युत् में सक्षम होने के नाते विद्युत् में कुशल नंदकुमार सिंह I प्रबंधक निमाड़ के कद्दावर नेता की मेज की अगली से अन्य कोई टिकट नहीं था। बुरहानपुर से निदलीय विधायक सुरेंद्र सिंह ने अपनी पत्नी की जयश्री के लिए टिकट वाले टिकट की नौकरी के लिए कर्मचारी को टिकट दिया। इस निर्णय के लिए ए.आर.एन. ऐसे में पार्टी के सदस्य बन रहे हैं पेश पेश की स्थिति। नीमाड़खेल के पूर्व सदस्य राजनारायण सिंह पद पर रहने वाली पार्टी के नेता हैं। मेवाग्य है कि सिंह ने घोषणा की थी कि वे सक्रिय होंगे। मंच पर नज़र रख रहे हैं। इतना ही नहीं खेमों में बंटी कांग्रेस के आला नेता से लेकर कार्यकर्ताओं ने चुनाव मैदान संभाल लिया है।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *