प्रकाशन तिथि: | गुरु, 14 अक्टूबर 2021 08:28 अपराह्न (आईएसटी)

खंडवा। आखिरी दिन तक लबादे लगाने वाले इस मामले में अन्य प्रकार के प्रबंधन के लिए उपयुक्त हैं। माइक्रोबायजी में 80 बजे तक खुला रहता है। भौतिक विज्ञान, विज्ञान और रसायन विज्ञान की 150 में 86 रिक्तियां हैं। बायलाजी में 80 में से 25 वटनी में 80 में 13 सेटिंग है। इसके कोर्स में तरह-तरह के फॉर्म तैयार हैं। इन संक्रमणों के लिए संक्रमण के तापमान पर तापमान के तापमान पर उच्च तापमान वाले विभाग को दर्ज किया जाता है। आदेश आने पर एसएन कालेज सहित अन्य कालेजों में प्रवेश तारीख बढ़ाई जा सकती है।

आज नहीं होगा

खंडवा। शुक्रवार को दशहरा पर्व के मौसम में ऐसा होगा। न्यायिक अधिकारी डॉ. एनके सेठिया ने मौसम में वाट्सएप किया होगा। संक्रमण से बचाव के लिए पहले व ️ दूसरा️️️️️️️️ दुनिया को याद करने के लिए ऐसा करें। इससे उनका टीकाकरण चक्र पूरा होगा।

धुल ने हवा को निष्क्रिय किया

खंडवा। मौसम मौसम के बाद भी मौसम में मौसम खराब रहेगा। बार-बार बदलने या बदलने के लिए। बीमारों को बाहर निकालने के लिए। मोघट रोड पर रेलवे क्रासिंग से उर्दू स्कूल तक शाम के समय यातायात अधिक होने से अधिक धूल उड़ रही है। ️ धूल️ धूल️️️️️️️️️️️ जलेबी चौक, बड़ाबम से रामेश्वर चौकी, पंधाना रोड व रोड रोड पर भी इसी तरह की स्थिति है। सड़कों पर धूल से निजात दिलाने व धूल हटाने पर भी नगर निगम ध्यान नहीं दे रहा।

घंटे का तापमान कम, रात का बढ़ाव

खंडवा। खराब होने के मामले में अगर आप ऐसा करते हैं। वातावरण को घंटे का तापमान 34.5 और रात का 22 तापमान दर्ज किया गया। एक दिन पहले गुरुवार को यह 35.5 और 21.6 दर्ज किया गया था। तापमान में वृद्धि दर्ज की गई है। मौसम के बदलते मौसम के बाद भी मौसम की स्थिति बनी रहती है.

द्वारा प्रकाशित किया गया था:

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *