प्रकाशन तिथि: | गुरु, 14 अक्टूबर 2021 01:21 पूर्वाह्न (आईएसटी)

खंडवा (नई विश्व दूत)। बाहरी क्षेत्र क्षेत्र के क्षेत्र में सतर्क रहने के लिए. स्कूल में नियमित रूप से उच्च कक्षा में स्कूल नियमित रूप से समान होता है। बौली को रंगोली के कैमरे से अपील करने की अपील। सहायक सहायक अधिकारी स्विप नीरजपारशर ने कक्षा प्रतिद्वंदी में प्रवेश किया, दूसरे स्थान पर श्रुति और दूसरी जगह रंजना ने प्राप्त किया। ️ प्रकार️ जागरूकता️ जागरूकता️ जागरूकता️ जागरूकता️ जागरूकता️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ फिर निश्चित रूप से प्रभावी होगा। इसके । जिला अस्पताल के बी-ब्लाक में डीएचओ एनके सेठिया ने स्वास्थ्य कार्यकर्ता एवं आशा कार्यकर्ताओं को मतदान करने संबंधी शपथ दिलाई गई।

माइक्रो अब्ज़र्व की तैनाती के लिए तैनाती के लिए

कमिशन के प्रक्षक के पदस्थापना में सूक्ष्म अधिकारी की तैनाती की गई है। जिला निर्वाचन अधिकारी अनय द्विवेदी ने नियुक्त किया है।

स्टैंडिंग मीटिंग की बैठक आज

-व्यवहारिक/संगठन चुनाव आयोग के आचरण, व्यवहार और व्यवहार में आने वाली हरकतों की भविष्यवाणी की बैठक 14 अक्टूबर को होगी। उप निर्वाचन अधिकारी सिंघाडा ने बैठक की मीटिंग दोपहर एक बजे कलेक्टो बैठक में होगी। उन्होंने सभी मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों को निर्धारित समय पर उपस्थित रहने के लिए कहा।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *