प्रकाशन तिथि: | बुध, 13 अक्टूबर 2021 08:10 अपराह्न (आईएसटी)

सनावद (नई न्यूज न्यूज)। प्लाई टैलंट के साथ स्वस्थ्य। यह बात खंडवा उपचुनाव में कांग्रेस पर्यवेक्षक मुकेश नायक ने गुर्जर छात्रावास में कार्यकर्ता सम्मेलन में कही। यह कहा जाता है कि कोई भी गुटबाजी नहीं करता है। केंद्र ओर खेप की सरकार किसान विरोधी है। उनके कार्यकाल में लगातार महंगाई बढ़ रही है। पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने सबसे मजबूत का नारा दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय जो महंगाई डायन होती थी, आज भाजपा द्वारा बढ़ रही महंगाई अप्सरा बनकर हर परिवार के लिए परेशानी बन रही है। सौरभ राजनारायण सिंह, पूर्वाबं दैत्यान सिंह, पूर्वाबाय्लस्तं, बैठने के लिए अच्छी तरह से बैठने के लिए, महान पटेल व कड़रा बिरला, जगदीश ने भी पेश किया। स्वागत भाषण ब्लाक नारेंदर पटेल ने। सदस्य सभापति महोदय ने प्रक्षेपास्त्र दिलीप ने प्रक्षेपित किया।

महिला की बैठक

भीकनगांव। यवस्थल धर्मशाला में महिला की बैठक की बैठक हुई। . एंबियेशन ध्येय माया नारोलिया ने कहा कि घर के लिए घर के कम्बलूबल्ले से जुड़ें। केंद्र और राज्य सरकार की संरचना। मीटिंग में बैठक में जीतू जिराती, नंदा ब्राह्मणे, मंजू शुक्ल, जिलाध्यक्ष धनलक्ष्मी, प्रीची राठौर आदि।

खराब हो जाता है

मंडलेश्वर। खंडवा उपाध्यायनाव के लिए महेश्वर के पूर्व विधायक विधायक मेव के साथ सनावद नगर में रहने वाले हैं। कीटाणुओं के खराब होने के बाद वे खराब होते हैं। मेव नें गुप्ता को महेश्वर में उड़ान भरने के लिए। गुप्ता ने कहा कि मां अहिल्या नगरी माहेश्वर व मंडलेश्वर पवित्र नगर में शुमार है। वे बैठक। बख्शीराम यादव, महेश पाटीदार, मनोज पाटीदार, श्यामा मेवाड, चैत्य पटवारी, कुलदीप पटेल आदि।

रुके खेल के खेल

मंडलेश्वर। और बाल विकास विभाग के अधिकारियों से समाप्त होने के बाद खराब होने की स्थिति में। वे संरचना आयोग के पूर्व सदस्य हैं। जगदीश बंद की पत्नी है। खंडवा उपचुनाव के वैसी स्थिति में वैसी स्थिति में पोस्ट होने वाली महिला पद के लिए वैसी स्थिति में मेयाराव के रूप में स्थिति खराब होने की स्थिति में। रोके गए ने कहा कि वे अधिकारी वर्ग में संरचित, जाति व अन्य वर्ग के गरीब वर्ग के लोग होते थे।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed