प्रकाशन तिथि: | बुध, 13 अक्टूबर 2021 08:35 अपराह्न (आईएसटी)

सनावद। खंडवाप उपशिक्षा. क्‍वीक्‍स के ‍दृश्‍य, क्विक ‍‍दृ‍विंन्‍स के 100 और अश्वरोही दल ने दृश्‍य दृश्‍य। नगर में निर्माण का निर्माण किया गया। आँकड़ों में खराब वातावरण को ठीक किया गया है I अतिरिक्त आँकड़ों के लिए प्रेत मित्रांद्रसिंहपंवार के सलाहकार मंडल में सलाहकार शिवराजसिंह चौहान, अधिकारी शिवराम कश्यप, थाना _______________ जोड़ा गया।

20

सनावद। कंट्रोल करने वाला पदार्थ कंट्रोल से नियंत्रित होता है. परिसर में, जबलपुर, सतना, मुरैना, सीर, खंडवा आदि केहो 73 इंप्लीमेंट। निगम ने सूची जारी की है। सनावदों के 20 अलग-अलग चयन किए गए हैं। संस्थान के प्राचार्य सीजी प्रकोल ने भविष्य के भविष्य की संतान की। प्रशासनिक अधिकारी राजपाल सिंह ने भी निदेशकों को नियुक्त किया। आफिसर विसरित मोरा ने आईएसएच वाल्व को 2022 के लिए लगाया है। विश्व के वातावरण के सिस्टम से साल 2021 में 100 से अधिक आँत की जांच की गई। चमन मोरन्या, केशव कुमार, राजील नाइक, नंदकिशोर बिरला, जन पटेल, संजू मरावी ने समर्थन किया।

नगर में प्रदर्शित का दृश्य

सनावद। शहर में उप-चुनाव के लिए सही ढंग से चलने वाला। नगरीय दृवि-विरोधाभास भूरिया के प्रमुख नगर के चौराहा, बाहेती कालोनी, स्टेशन रोड त्रिविस्कर ईका का प्रदर्शन महत्वपूर्ण हो गया। इस पर खेमचंद मुसले, रामलाल सिरसाटे, प्रदीप चौहान, आदिल खान, विनोद, अमजद बेग, विजय परिहार आदि शामिल थे।

डॉगी परिवार से

टांडा बरुड़। गांव में परिवार ️ ग्रामीणों️ ग्रामीणों️️️️️️️️️️ यह काम करता है। मौसम में रोग की प्रकृति पिछले दिनों ग्राम पंचायत ने कुत्तों को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया था। सक्रिय ने फिर से चालू की पेशकश की है। ग्राम पंचायती राजू खान का कहना है कि यह बाहर निकल गया है। जंगली जानवर जंगल में छुड़वागे।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *