हाइलाइट्स

  • उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के महिला अस्पताल में मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है
  • यहां जिला महिला अस्पताल के शौचालय के कमोड में नवजात का शव फेंका मिला
  • अस्पताल के एमसीएच विंग के ग्राउंड फ्लोर पर शौचालय बना है
  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है

गोरखपुर
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के महिला अस्पताल में मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां जिला महिला अस्पताल के शौचालय के कमोड में नवजात का शव फेंका मिला। अस्पताल के एमसीएच विंग के ग्राउंड फ्लोर पर शौचालय बना है। जिसमे नवजात का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

नवजात का शव देख शोर मचाने लगी महिला
शनिवार को दिन में बारिश के दौरान कुछ मरीज ओपीडी में इलाज कराने पहुंचे थे। इस दौरान एक महिला तीमारदार एमसीएच (मदर एंड चाइल्ड केयर) विंग भवन के ग्राउंड फ्लोर स्थित शौचालय में गई। शौचालय के कमोड का ढक्कन हटाते ही वह घबरा गई। कमोड में नवजात का शव पड़ा था। उसका ढक्कन बंद कर दिया गया था। जिसे देख शोर मचाती महिला शौचालय से बाहर निकली। उसने लोगों को जानकारी दी। इसके बाद तो अस्पताल में मौजूद दूसरे मरीज व तीमारदार भी हंगामा करने लगे। जानकारी पाकर अस्पताल प्रशासन के लोग मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर नवजात का शव अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में तीमारदारों ने हत्या कर शव फेंकने की आशंका जाहिर की।

Gorakhpur news: खुशी-खुशी लिए सात फेरे, शादी के 15 दिन बाद खुला राज…टकली निकली दुल्हन..अब दूल्हा परेशान
सीसीटीवी से खुलेगा राज?
नवजात का शव एमसीएच विंग के शौचालय में कैसे पहुंच गया। यह सवाल पुलिस के लिए अहम है। इसकी जानकारी के लिए कोतवाली पुलिस ने अस्पताल में लगे दो सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को अस्पताल प्रशासन से मांगा है। पुलिस ने अस्पताल प्रशासन से 24 घंटे के भीतर जन्मे बच्चों की सूचना भी मांगी है। रविवार को एनबीटी ऑनलाइन के रिपोर्टर से बात करते हुए इंस्पेक्टर कोतवाली कल्याण सिंह ने बताया कि अस्पताल से शनिवार को 2 बजे सूचना मिली। इसके बाद हम लोगों ने वहां पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गोरखपुर जिला महिला अस्पताल में मानवता शर्मसार, शौचालय के कमोड में मिला नवजात का शव

गोरखपुर जिला महिला अस्पताल में मानवता शर्मसार, शौचालय के कमोड में मिला नवजात का शव



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *