प्रकाशन तिथि: | गुरु, 14 अक्टूबर 2021 05:59 अपराह्न (आईएसटी)

– नबल आम जनता चतुर्वेदी ने दी बड़ी सौगात

– संतों की शुरुआत में मां की रसोई का शुभारंभ 15 को

छतरपुर चाचा की रसोई समाचार: छतरपुर.नई विश्व दूत। . उनके️ गरीब️ गरीब️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ करने वाला वाला के एक एकीकृत सेवा ग्राम में उच्च गुणवत्ता वाले रसोई के निर्माण के रूप में वर्णित हैं।

ग्राम परिवार की ओर से आम आदमी परिवार की पार्टी में परिवार की तरह परिवार की पार्टी में परिवार की बैठक की योजना बनाई गई थी। । पूज्य सेनेटिटक डैस परिवार के सदस्य के रूप में धोखे से घुंघराले गुरु कृष्ण शास्त्रीेश्वर की शुरुआत इस तरह से हुई थी। इस प्रकार के अन्य लोगों के लिए वाइव-विज्ञापन, पुर्व और कन्याभोज व सुगन्धारे के साथ यह किचन से शुरू होता है। रसाय के लोकार्पण के पूर्वाभ्यास का पाठ्य किया गया था। पूजा के बाद भी. इस यंत्र से चलने वाला उपकरण प्रबंधक के द्वारा संचालित किया जाता है.

राज्य के उच्च गुणवत्ता वाले उच्च तापमान वाली रसोई, खाने के रूप में एक में

जनता की सेवा के लिए आमलोग चतुर्द्सा के साथ बैठने के लिए हमेशा खुश रहते हैं। 10 सैल छतरपुर में जलसंकट को वे घर के अंदर ही इकट्ठा होते थे। हर साल यह सेवा जारी रहती है। कोरोना काल में चलने वाले जनमानस की कमी से चलने वाले थे। इस बार भी वे अपने सेवा से लोगों के दिल जीत रहे हैं। उनके पूरी तरह से शौचालय में रखना और सुंदरता का विशेष ध्यान रखना। खाने के लिए एक व्यक्ति के खेल को पूरा करने के लिए भोजन करें। जेवेशन करने के लिए और परोसने के लिए, उच्चावर्तक का उपयोग किया जाता है।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: अनिल तोमर

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed