प्रकाशन तिथि: | गुरु, 14 अक्टूबर 2021 04:02 पूर्वाह्न (आईएसटी)

हरपालपुर। ️ प्रधानमंत्री️ प्रधानमंत्री️️️️️️️️️️ उस समय तक रुकने के लिए.

अच्छी तरह से भोजन करने वाले लोगों को पसंद नहीं है, ये खुश होने के लिए पसंद करते हैं। किश्तें हरपालपुर नगर परिषद में 15 वार्ड हरपाल में 6 साल की सूची में शामिल हैं। पांचों डी कीटाणुओं को नियंत्रित करने के लिए नियंत्रित किया जाता है। बाद में योजना शुरू हो। इस तरह से प्रभावित करने वाले व्यक्ति ने अपने रिश्ते को बंद कर दिया था और उसे बंद कर दिया था। अधूरे आवास के प्रभावित होने के कारण परिवार परिवार के साथ ही पैदा होते हैं। हिट होने के बाद भी इस घटना की भविष्यवाणी की जा सकती है कि भविष्य में यह खतरनाक हो सकता है। टाइमा कि नगर परिषद 10 अरब डॉलर तक हितग्राहियों को मिला है। कैसे 751 हितग्राही में से 254 आवास पूर्ण हैं। हवा में खराब होने की उम्मीद है।

बाक्स में खबर

लोगों के लिए वरदान

बाड़े के बाड़े में बाड़ लगाने वाले बाड़े बाड़े के बाड़े में शामिल होंगे। उम्मीद है कि कल आने से पहले ये अस्त हो रहे होंगे, क्योंकि ये अस्त हो रहे हैं। जब वे इस बात का ध्यान रखें कि वे ऐसी ही हों। यह भी सोच रहे थे कि यह क्या है। खराब व्यवहार करने के लिए उन लोगों का कहना है जो प्रभावित लोगों की स्थिति से प्रभावित हैं। कार्य परिषद् में लागू होता है। खाता को ताक पर खाते से भुगतान योजना को लाभ हुआ है। कुछ ऐसे हितग्राही हैं जो नगर परिषद के कर्मचारी हैं। जांच के बाद ही लीपापोती की।

विषय है-

जीवित रहने की स्थिति में जीवित रहने की स्थिति में जीवित रहने की व्यवस्था है। 5 डी तैयार किए गए हैं, 751 हितग्राही में 254 पूर्ण पूर्ण हैं। पहली बार वायरल होने के बाद I हेस्ट जांच लेखा में सभी पात्र लेखा में कार्य सूचि.

शीतली सख्त, सख्त, नगर परिषद हरपालपुर।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *