प्रकाशन तिथि: | शुक्र, 15 अक्टूबर 2021 12:05 पूर्वाह्न (आईएसटी)

बटीठा (नई न्यूज न्यूज)। झोंग-खजूरा के निर्माण के लिए झूठा-खजुरा के निर्माण के लिए इंसानों की स्थिति होगी।

बमी में बमी टाईटा से नवीनतम हाइवे के निर्माण के लिए एंटाइटेलमेंट के अनुसार 5 मार्च 2021 को बमी में अतिग्रहित ऐरिया में बनाए गए थे। बटीठा में 17 लोगों के नाम से वर्ष 2020 में ये लोग थे। ये तीन परिवार ऐसे भी हैं, जो आपके जीवन में खुश होंगे। बटीठा में खसरा नंबर 905 रकवा 0.042 में मलतू नामदेव, रकवा 0.023 में हामिद खान, रकवा 0.25 में राधेश्याम सेन का निर्माण था, संगठन ने 5 मार्च 2021 को ब्रेककर भूमि अधिग्रहित कर ली थी। ये सभी परिवार के लिए विथा सुनाते हुए खराब तूने ने अपने परिवार का मुखिया बना लिया। परिवार में स्थिर रहने वाला बच्चा जैसा होता है वैसा ही बच्चे के लिए होता है। घर और हाइवे के लिए अधिग्रहित होने के बाद उसके बाद एक परिवार एक में मजबूर हो जाएगा। बार-ब-वर्षों के घेरे में आने के बाद भी ऐसा नहीं है। बमीटा के 17 लोगों ने विशाल गति से काम किया होगा, जैसा कि कहा जा सकता है, जैसे कि 7 विशाल निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा।

अनुरोध करने के लिए:

बैटरी में I बमवर्षा में 17 लोगों का संचार हुआ, इन कंप्यूटरों ने 2013 में संचार के क्षेत्र में संचार किया था, जो कि संचार के क्षेत्र में गुणा होगा।

संस्करण–

इस बारे में विस्तृत जानकारी दी गई है। वृहदांत्र के खराब होने की समस्या से संबंधित समस्याओं का जल्द से जल्द निराकरण हो गया।

दीप द्विवेदी, एस बी, राजनगर

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *