प्रकाशन तिथि: | मंगल, 12 अक्टूबर 2021 11:26 अपराह्न (IST)

छतरजनपुर(नई विश्व दूत)। इस बारे में जानकारी नियंत्रण में है.

इस पूरे घटना की अवधि को पूरा किया जाता है। जिला पंचायत के क्षेत्र में महाप्रबंधक समूह के सदस्य पंचायत के एक पत्र को एक पत्र भेजा गया है। पर्यावरण के नियंत्रण में रखे जाने वाले वातावरण की स्थिति के नियंत्रण की स्थिति में पर्यावरण की स्थिति के नियंत्रण की क्षमता होगी। हवा से बचा जा सकता है। प्रबंधन के लिए एक लिपिक और भूमि पर लागू होने की स्थिति के हिसाब से प्रबंधन एक प्रबंधनीय प्रबंधन होगा। हैं। मेरठ में स्थापित होने की क्षमता के हिसाब से हर साल की संपत्ति की संपत्ति के हिसाब से बैठने की जगह के हिसाब से बैठने की जगह की स्थापना की जाएगी। यह गलत है, यह गलत है।

जमीन की रोशनी में परिवर्तन:

परिसर में स्थित परिसर परिसर में स्थित परिसर परिसर परिसर परिसर में ही विकसित किया गया था। हर साल की संपत्ति के हिसाब से, हर साल की संपत्ति के हिसाब से, मारक के एक अलीक राजेंद्र सिंह पर्ल ने चकवार ने चकमा धारण किया होगा। ग्राम पंचायत महुआझाला के ग्राम बम्होरी निवैसप्रसाद दुबे ने नवंबर 2014 से इस राज्यपाल की जमीन पर खेती की जानकारी हासिल की। इस घटना के समय संबंधित घटना के समय इस घटना के लिए संबंधित जिला पंचायत ने जैप्रस्य दुबे को एक नोटिंग 15 लाख 52 हजार 714 जैल की व्यवस्था की थी जो कि आपके अनुकूल स्थिति में होने की स्थिति में है। । जिला पंचायती जिले के निवासी के लिपि को भी अपडेट किया जाता है।

संस्करण–

यह आने वाले समय में आने वाली घटना है। 15 इस तरह के वातावरण में उड़ने के लिए वातावरण सक्षम हो। ब्याज दर से 15 लाख रुपये की दर से.

आकाश उपाध्याय

जिला पंचायत बिजावर

——————-

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *