प्रकाशन तिथि: | शुक्र, 08 अक्टूबर 2021 08:45 अपराह्न (आईएसटी)

छिंदवाड़ा (नव विश्व दूत)। यह ठीक होने के लिए ठीक नहीं है। सभी प्रकार के गैर-बाँटों के अनुसार, यह निश्चित है कि यह एक ओर काम करेगा। यह स्थिर होने के बाद भी ठीक नहीं हो रहा है। वायरल होने पर भी ये खतरनाक होते हैं, जो खतरनाक खलनायकों पर हमला करते हैं। किस तरह के अंतिम समय में अंतिम समय में रहने वाले अचंभे में भी वैसा ही होगा, जैसा कि मासिक समाचार को भी होता है। नगर पंचायत की ग्राम पंचायत मनोनीत का, सरपंच-सचिव द्वारा कीट रोग को नियंत्रित किया जाता है। इस पंचायत में 12 नवंबर 2020 को कलश मटेरिक सप्लायर को 39 हजार 740 और फ़ॉर्मन को 29 हजार हजार 7 50 का न बोलेंगे।

समाज पंचायतों में बिल भुगतान पर भुगतान करें

व्यवस्थापन के हिसाब से कोई भी समस्या एक पंचायत का नहीं है। पंचायतों में ऐसे दूर-दूर तक फैले हुए हैं। जिनकी यदि गंभीरता से अधिकारियों द्वारा जांच की जाए तो पंचायतों में किए जा रहे बड़े गबन सामने आ सकते हैं। इस तरह के मेल खाने वाले समान हैं, जो खराब हैं, इस तरह के हिसाब से खराब भुगतान के लिए उपयुक्त हैं। निरीक्षण समय

5 हजार से अधिक का भुगतान

पूरी तरह से लागू होने के बाद जब ये घटनाएँ लागू होंगी तो 5 हजार से उपर के लिए स्टेट्स अंक होंगे। ; ऐसे में अगर ऐसा होता है तो भी सरपंच गलत तरीके से काम करता है। समय-समय पर होने वाले होने के मामले में भी समय-समय पर ऐसा होने पर भी ऐसा होता है। इस बारे में जिला पंचायत सीइओ हरेंद्र नारायण सिंह ने मामले की जांच की।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed