जैसा कि महाराष्ट्र सरकार अनलॉकिंग प्रक्रिया शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है, बॉलीवुड सेलेब्स शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए कमर कस रहे हैं। यही कारण है कि जब कटरीना कैफ, रणवीर सिंह और निर्देशक रीमा कागती, साथ अमिताभ बच्चनकी बेटी श्वेता बच्चन फिल्म निर्माता के बाहर नजर आए नंदा जोया अख्तरके आवास पर इसे पठन सत्र होने की अटकलों ने दौर शुरू कर दिया।

एक सूत्र ने ईटाइम्स को बताया कि जोया के घर पर रणवीर, रीमा और श्वेता पहले से मौजूद थे और कैटरीना बाद में उनके साथ शामिल हुईं। जो अपने मुलाकात करीब एक से डेढ़ घंटे तक चला। पैपराज़ी द्वारा क्लिक की गई तस्वीरों में वे जोया के घर से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे थे।

एक साधारण सफेद पोशाक और स्नीकर्स में कैट डेज़ी के रूप में ताज़ा लग रही थी, जबकि रणवीर ने इस यात्रा के लिए एक और स्टाइलिश लुक चुना। श्वेता जाने वाली आखिरी शख्स थीं।

यहां देखिए उनकी तस्वीरें:

व्हाट्सएप इमेज 2021-06-08 शाम 6.16.17 बजे।
व्हाट्सएप इमेज 2021-06-08 शाम 6.16.16 बजे (1)।
व्हाट्सएप इमेज 2021-06-08 शाम 6.16.16 बजे।

तस्वीर: गौरव कोलगे

तस्वीरों ने चौकड़ी आने की अफवाहों को हवा दे दी है साथ में एक नए प्रोजेक्ट के लिए लेकिन प्रशंसकों को आधिकारिक घोषणा का इंतजार करना होगा।

कैटरीना के कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। वह सुपरस्टार सलमान खान अभिनीत ‘टाइगर 3’ का हिस्सा हैं। उन्हें ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की सह-कलाकार ‘फोन भूत’ के लिए भी चुना गया है। उनके पास रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ भी है जिसमें अक्षय कुमार के साथ रिलीज का इंतजार है।

जबकि रणवीर ‘सर्कस’ के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। फ़िल्म पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज और वरुण शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सिंह को अपने स्पोर्ट्स ड्रामा ’83’ की रिलीज़ का भी बेसब्री से इंतजार है, जो 2020 में स्क्रीन पर आने वाली थी। फिल्म में उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण हैं। रणवीर को करण जौहर की मैग्नम ऑपस, ‘तख्त’ के लिए भी चुना गया है।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *