चंद्रमणि कुमार, हाजीपुर
बिहार के हाजीपुर से घरेलु विवाद की हिंसक वारदात सामने आई है। बेलसर में एक परिवार में मामूली विवाद इस कदर हिंसक हुआ कि चाचा चाची ने अपने सगे भतीजे और बहू की धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी। झगडे और हिंसक झड़प में आरोपी चाचा-चाची भी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने इलाज के दौरान हिरासत में ले लिया है।

घटना हाजीपुर के बेलसर जारंग की है। बताया जाता है कि एक परिवार में सुबह सुबह झाड़ू लगाने के बाद कचड़ा जमा करने को लेकर विवाद शुरू हुआ। परिवार में जमीन के पुराने झगड़े को लेकर पहले से तनाव था। सफाई को लेकर शुरू हुआ झगड़ा इस हद तक हिंसक हो गया कि चाचा- चाची ने अपने भतीजे और बहू को कुल्हाड़ी और कुदाल से काट डाला। घटना को घर के ठीक सामने अंजाम दिया गया। इसमें आरोपी चाचा चाची भी गंभीर रूप से घायल है।

मृतका गर्भवती थी
मृतक शशि शर्मा और उसकी पत्नी के दो छोटे छोटे बच्चे हैं, जबकि मृतका गर्भवती थी। वारदात में शामिल घायल आरोपी हरिनारायण ठाकुर और उसकी पत्नी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

झाड़ू को लेकर शुरू हुआ झगड़ा
अस्पताल में भर्ती हत्या के आरोपी चाचा हरिनारायण ठाकुर ने बताया कि ये झगड़ा बहरना (झाड़ू लगाने के बाद जमा गंदगी) को लेकर हुआ था। उसकी पत्नी बहरणा आकर के अंगना में रख दी। मेरा छोटा बेटा उसको लेकर उसके घर में रख दिया।

मारने वाले भी घायल, अस्पताल में भर्ती: राघव दयाल
SDPO सदर हाजीपुर राघव दयाल ने कहा कि बेलसर थाना के जारंग में जमीन के विवाद को लेकर दो परिवार में झगड़ा हुआ। इसमें धारदार हथियार से दोनों एक दूसरे पर वार करते हैं। उसमे शशि ठाकुर और संगीता ठाकुर की मौत हुई है, जो मारने वाले थे, वो भी जख्मी थे। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *