प्रकाशन तिथि: | शनि, 09 अक्टूबर 2021 04:03 पूर्वाह्न (आईएसटी)

डिंडौरी समनापुर (नई न्यूज न्यूज) एंचलों में शामिल होने के साथ-साथ चलने वाले लोगों ने भी इसे सेट किया। नवरात्र में माता की पूजा आराधना में भक्त हो गए। जिला समनापुर मां कल्याणी दरबार में शुक्रवार को डॉ. श्री घालासुबह से द्र्लसुबह बैठने वाला एल. इंसानों ने निरीक्षण किया मन्नत मांगीं। किस प्रकार के अन्य विषय में भी देखा जाता है। आकर्षक रूप से आकर्षक सज्जा की तरह। कुछ त्वचा पर कीटाणु मनमोहक होते हैं। साफ-सफाई रखने वाले और साफ-सफाई रखने के लिए भी आपको सतर्क रहने की जरूरत है।

तूफान के साथ के लिए कॉल करें

नवरात्रि के पर्व दीपावली पर्व के बाद ऐसा ही होगा। ट्रैफिक के मामले में सबसे पहले। टीवी पर चलने के दौरान जब हम ऐसा करते हैं तो ऐसा होता है। एंटाइटेलमेंट क्लास रूम में भी ऐसा ही होगा।

दीपावली की छुट्टी मनाने के लिए यह शुभ दिन होगा। सबसे पहले यह जरूरी है। बाजार में रुचि दिखने लगी है। उम्मीद है कि यह बार दीपावली अच्छी है। नई सामग्रियां वैक्‍यूटी में सबसे अधिक तापमान में होती हैं।

ज्वेलरी बाजार में मुकाबला रौनक

ज्वेलरी बाजार में गुलजार नजर आने की उम्मीद है। स्वस्थ रहने के भावों में कमी आएगी। ज्वेलर्स भी आकर्षक जेवरों को चित्रित किया है। मौसम खराब होने, खराब होने की स्थिति में आने वाले मौसम में भी ऐसी ही चीजें शामिल होती हैं।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *