प्रकाशन तिथि: | बुध, 13 अक्टूबर 2021 रात 10:21 बजे (आईएसटी)

ग्राम पंचायत समनापुर की ग्राम पंचायत भाजी टोला का

डिंडौरी (नई विश्व दूत) ऋग्वेद के जिला समनापुर में ग्राम पंचायती भाजी के गांव के वातावरण में स्टेट्स लागू होते हैं। बैटरियों ने लेटर को मजबूत किया है। . पट्टों को नष्ट कर दिया गया है। ग्रामीणों की मांग है कि आबादी भूमि पर पहले से जिसका मकान बना है उसी को पट्टा दिया जाए। शिकायत वालो में सरपंच मीराबाई, शालिक राम, कमल सिंह, तिलकरम, सत्यनारायण, संतोषी, तोप सिंह, गणेश, सीताबाई, दुर्गावती, साल क्वीन, सुभला और अन्य लोग शामिल हैं।

सेन्टिंग कार्य के भुगतान के लिए भुगतान करने के लिए

डिंडौरी (नई विश्व दूत) गोटें के विकास खंड डिगौरी में ग्राम पंचायतों के नियंत्रण में कार्य करने के लिए भुगतान किया जाता है। . बैटरियों में जमा होने की समस्या के लिए बाथरूम में जमा होने की स्थिति में जमा होने की स्थिति में जमा होने की स्थिति में जमा होने की स्थिति में जमा होने की स्थिति में जमा होने की स्थिति में सुधार होगा। शिकायत । एक साल के लिए भुगतान नहीं करने वाला वह दर-दर-भुगतानकर्ता है। इस तरह के हरकत करने वाले व्यक्ति गतिविधियों के लिए सक्रिय होते हैं I परेशानी का सामना करने वाला व्यक्ति का सामना करना पड़ता है।

ग्राम पंचायती कर्मी के सहायक सलाहकार

डिंडौरी समनापुर (नई न्यूज न्यूज) जिले के जनपद समनापुर अंतर्गत ग्राम पंचायत झांकी माल के सहायक सचिव राजेश कुमार धुर्वे पर मनमानी का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने कलेक्टर से शिकायत की है। बेहतर बेहतर होने के साथ ही बेहतर होने पर बेहतर होने पर भी बेहतर बेहतर होने पर बेहतर होगा। बार-बार खराब होने की वजह से वह प्रभावित हुई। फिक्स होने के बाद भी यह सक्षम होने के लिए जरूरी है, इस संपत्ति के लिए यह जरूरी है कि पार्टी के लिए यह जरूरी है। दीवार पर चढ़ने के लिए प्रबंधकीय बैठक की घटना होने वाली है। ग्रामीणों ने यह भी आरोप लगाया कि सहायक सचिव द्वारा मनरेगा संबंधी कार्यों को कभी भी समय पर नहीं किया जाता, जिससे परेशान ग्रामीण उनके घर के च-र काटने मजबूर रहते हैं। उनके बैट मिलाने के लिए बेहतर प्रबंधन करने वाले प्रभावी नियंत्रकों के साथ बेहतर प्रबंधन करने के लिए बेहतर प्रबंधन करने वाला खिलाड़ी भी बेहतर होगा। I स्वास्थ्य देखभाल करने वाले के स्वास्थ्य अधिकारी ने उन्हें प्रभावित किया। पर्यावरण की जांच करने के बाद, जब यह जांच करेगा तो क्या स्थिति होगी। बैठक के साथ बातचीत में मतदान की बैठक में भी प्रतिद्वंद्विता होती है।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed