प्रकाशन तिथि: | शनि, 17 जुलाई 2021 08:43 अपराह्न (आईएसटी)

दतिया (नई विश्व दूत)। गृह मंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा ने दिनांक को राजपत्रित्य पर जनों से और मंद सुनन। गृह बाजार ने पीतांबरा पीठ मंदिर मां पीताम्बरा और शनिदेव के दर्शन भी। गृहनगर ने प्रेम नारायण कुशवाहा के निवास पर कुशवाही समाज के लोगों की भी वाहवाही सुनी। इस पर कुशवाहा समाज ने घर बाजार का शाल, श्रीफल और पुष्पवर्षा से सम्मान भी। इस्लॅप पर जयललिज सभाल सुरेंद्रय, पूर्व विधायक डॉ. राम अहिरवार, पूर्व विधायक प्रदीप अग्रवाल, योगेश सक्सेना, कालाचरण कुशवाहा, रघुवीर कुशवाहा, अतुल फ्राउरा आशा, बेल रावत, पंकजंपति, रवि कुश कुशवाहा, धर्मेंद्र कुशवाहा, कल्लू कुशवाहा आदि।

अंकुर अभियान के तहत गृहमंत्री ने राजगढ़ चौराहे पर केंद्रीय सहकारी बैंक के समीप विकसित किए गए पार्क का निरीक्षण कर पौधरोपण कार्यक्रम में भी भाग लिया। घर के लिए हानिकारक बैक्टीरिया प्रभावी ढंग से प्रभावी होने के साथ-साथ त्वचा को खराब करने के लिए प्रभावी होता है। इस️️ मौके️️️️️️️️️❤❤❤❤❤❤❤❤❤ होम मार्केट नेटाट के स्वजनों को बंधाते में बदलना होगा। किसी भी प्रकार की चिंता की आवश्यकता नहीं है। किसी भी प्रकार के समस्या संबंधी समस्याएँ या समस्याएँ संबंधित हैं।

श्रीराम कथा में भाग लेने वाले

गृह मंत्री डॉ.मिश्रा ने हनुमान् टीला मंदिर राज चौराहा दतिया में बाड़ी श्रीराम कथा में गीताराम पटसारिया को शाल पहनाकर कलावाद प्राप्त किया। श्री रामकथा का संगीतमय संगीत 15 नवंबर से 23 नवंबर तक शाम 4 बजे 7 बजे तक रहेगा। मंहत सरजूदास द्वारा घर बाजार को गणेश जी की मूर्ति, शाल और श्रीफल की।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

नया जीवन ई-पंक्तियों के लिए यहाँ क्लिक करें

नया जीवन ई-पंक्तियों के लिए यहाँ क्लिक करें

डाउनलोड करें नया जीवन ऐप | राज्य, राज्य और देश-विश्व की सभी के साथ नई विश्व-प्रवृत्तियाँ,राशि फल और फ़्रीटेड सेवाएँ

डाउनलोड करें नया जीवन ऐप | राज्य, राज्य और देश-विश्व की सभी के साथ नई विश्व-प्रवृत्तियाँ,राशि फल और फ़्रीटेड सेवाएँ

अधिक टैग दिखाएं

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *