प्रकाशन तिथि: | मंगल, 12 अक्टूबर 2021 08:42 अपराह्न (आईएसटी)

– परिवार के सदस्यों ने हाल ही में, सोसायटी सेविका ने मिलकर ध्यान दिया है

तेंदूखेड़ा (नई न्यूज न्यूज) खुले विशेष रूप से खराब मौसम में हैं। ग्रामीण परिवेश में भी ऐसी ही मजबूरी है। तेंदूखेड़ा ब्लाक की धनगौर पंचायत में भी हाल है।

इस को समाज की महिला श्वेता सिंह राजपूत . देश में स्वच्छता के बाद भी मुख्य मार्ग पर चलने वाले खराब कैसे हैं। बंद होने के बाद बंद हो जाने से वे निष्क्रिय हो जाते हैं जब वे निष्क्रिय होते हैं. सामाजिक सेविका ने जब बात की थी तब तक बनी रहती थी। इसलिए मजबूरी में मुख्य मार्ग के नारे स्वस्थ रहना है। तकनीकी ने कहा कि दस्तावेजों पर आधारित है, लेकि न जमीनी स्तर से खराब हैं। इस तरह के संपर्क में आने के बाद भी यह जांच की जा सकती है। इसलिए अब गांवों को भी नहीं जाना चाहिए। राहगीरों ने भी इस बात की पुष्टि की हैं कि धनगौर गांव की मुख्य सड़क पर फै ली गंदगी से पूरा दिन बदबू आती है। अभी नवरात्र का त्योहार चल रहा और धनगौर गांव में शौच की गंदगी से आसपास का वातावरण दूषित रहता है, लेकि न कोई सुनने वाला ही नहीं है।

जब धनगौर सरपंच सुरेंद्र वंश में थे, तो धनगौर गांव में ही बने थे। रक्षाबंधन। तेंदू खेड़ा बुरी बुरी तरह से विनोद जैन का कहना है कि उसके बारे में जानकारी बैठकें बातचीत करें।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed