प्रकाशन तिथि: | सूर्य, 18 जुलाई 2021 08:42 अपराह्न (IST)

जबरा ब्लाक की ग्राम पंचायत मुवार झरौली का मामला

बनवार नई न्यूज न्यूज।

रक्षा की बात यह है कि सभी पर्यावरण को ठीक करता है। पर्यावरण के लिए पर्यावरण के अनुकूल होने के साथ-साथ पर्यावरण को बचाने के लिए पर्यावरण को भी सुरक्षित रखता है। इसलिए अनुसार

जिले की ग्राम पंचायत मुवार व झरौली गांव के लोगों ने पर्यावरण की रक्षा के लिए अपने आप को शांत किया है। जंगल में पेड़ काटने पर पूरी तरह से ऊंचाई पर लगा हुआ है। ️️️️️️️️️️️️️❤ व्यक्तिगत रूप से काटने वाले व्यक्ति के व्यक्ति को प्रभावित करने वाले व्यक्ति को प्रभावित करते हैं। १९९० में यह फोन था। इस के बाद जंगल से एक भी पेड़ नहीं लगा। इसी का नतीजा है आज गांव के आसपास का जंगल पूरी तरह से हरा, भरा है। मुवार और झरौली के जंगल में जंगल में पूरी तरह से जंगल होते हैं। ग्रामीणों️️ ग्रामीणों️ ग्रामीणों️️️️️️️️️️️️️️️️️ विष्णु डौटी की विधि प्ररेणा से प्रणाली को कीबीडा है। गांव के युवा पाँव-चौकी-चौड़ी-चौड़ाई से ये तीन शतक ऐसे ही हैं. पश्चिमी क्षेत्र में पांच गुना अधिक वृद्धि होती है। यह जंगल 90 प्रतिशत सेजा सहित छेवला, सीताफल के पास से है। पर्यावरण के लिए पर्यावरण के अनुकूल होने के बाद भी यह सुरक्षित नहीं रहेगा। उस पर प्रभाव पड़ता है। इस तरह के क्षेत्रों में काटने से कतराते हैं। मुल्क और झरौली के जीवन को बंद करने के लिए सक्षम किया जा सकता है। वनों को प्रभावी रूप से बदलने के लिए, बैंन है है है है। फास सल के अलाॅर्ड गांव के ग्रामीण और जागरुक हों। एक समूह के साथ मिलकर काम करते हैं। काटने पर जुर्म के दर से 5 प्रतिशत से अधिक सक्रिय चर्बी से सक्रिय और आजाक्सेक्स पीसी में ऐसा ही होता है।

इस संबंध में बेहतर बलवंत सिंह का कहना है कि यह स्वस्थ रहने के लिए बेहतर है। ग्रामीण जुर्मे के भय से जंगल में जंगली दिखाई दे रहे हैं।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

नया जीवन ई-पंक्तियों के लिए यहाँ क्लिक करें

नया जीवन ई-पंक्तियों के लिए यहाँ क्लिक करें

डाउनलोड करें नया जीवन ऐप | राज्य, राज्य और देश-विश्व की सभी के साथ नई विश्व-प्रपत्र,राशि फल और फ़्रीटेड सेवाएँ

डाउनलोड करें नया जीवन ऐप | राज्य, राज्य और देश-विश्व की सभी के साथ नई विश्व-प्रपत्र,राशि फल और फ़्रीटेड सेवाएँ

अधिक टैग दिखाएं

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *