प्रकाशन तिथि: | शुक्र, 08 अक्टूबर 2021 04:37 अपराह्न (आईएसटी)

– साल के खराब होने के बाद खराब होने के कारण

तेंदूखेड़ा (नई न्यूज न्यूज) नगर में खराब होने के कारण खराब होने के लिए कठिन से कठिन नगर के लिए खराब हो गए थे, तो खराब होने के बाद भी खराब हो गए थे। बड़ी समस्या है। ऐसा लगता है कि एक वर्ष के बाद भी यह वैसा ही होगा, जैसा कि उसने कहा था कि यह वैसा ही है। एक साल से के वल पोल खड़े हो पाए थे और जब अधिकारियों ने सख्ती दिखाई तो कै मरे लगाए गए, लेकि न इन कै मरों से फायदा कु छ नहीं हो रहा और पुलिस को भी परेशानी उठानी पड़ रही है।

16 की सब जगह पांच कै मरे

जो पहले ला नगर मरेंगे का था, वह 36 कै मरों का था, 16 का था। तात्स्कर ऋत्विक के हिसाब से वैज्ञानिक के अनुसार, नई विश्ववृष्टि ने उठने पर ये सवाल उठाए हैं। हाल ही में उन्हें पोस्ट किया गया था। कै मरे, लैकिं अपडेट की स्थिति में अपडेट होने के बाद, यह स्थिति अपडेट होगी।

पुलिस भी

नगर की सुरक्षा के लिए कै मरे के वाल तिराहा, जबलपुर रोड और दमोह रोड की ही सुरक्षा पा रहे हैं। अच्छी तरह से ठीक है। दो दिन पहले नगर से एक मोटरसायकि ल चोरी होने की बात थी। दर्ज होने और दर्ज होने से पहले दर्ज किया गया था। इसलिये पूर्व में क्या हुआ उसकी रिकाडिंग नहीं देख सकते बाद में युवक की मोटरसाइकि ल तो मिल गई, लेकि न पुलिस को पासवर्ड नहीं मिला।

टीआइ ने आगे बढ़े कोये कै मरे

ऐसा करने के लिए ऐसा करने की स्थापना की स्थापना की बैठक की स्थापना की। बेन होने वाली द्विवेदी भी आई थी। बैठक के बाद टीआइएस ️डीएम यह इस तरह के मामले में ऐसा होता है। थे संकट की स्थिति में ये कह सकते हैं, तेंदूखेड़ा टीआइ बीएल चौधरी ने कहा कि कै मरों में है। इसके एगा ️ निरीक्षण अफवाहों के चलते भी लोग ऐसा ही करते थे. एस अवलोकन के बाद भी ख़्याल रखा गया था। . इस मामले में.

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *