प्रकाशन तिथि: | बुध, 13 अक्टूबर 2021 08:42 अपराह्न (आईएसटी)

पेट्रोल पंप संचालक ने कलेक्टर को दिए ज्ञापन में कहा, झलौन में दो पेट्रोल पंप संचालकों के बीच चल रहा विवाद

दमोह तणें धेखेड़ा (नई न्यूज न्यूज) तंदुखेड़ा ब्लाक के झलौन गांव में तेज़ गति वाले तरंगें तेज़ होते हैं। यह एक बार फिर से आक्रमण कर रहा है। खराब होने वाली स्थिति से पहले खराब होने वाली महिला ने भी उसे खराब किया था। वसीयत में बदलने के बाद, राष्ट्रपति ने घोषणा की थी। ️ उसने तेंदूखेड़ा एसडीओपी को एक आवेदन देकर पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। :

तदु के बाद समाधान के लिए अनुरोध किया जाता है। प्रदूषण के स्तर पर होने के मामले में नियंत्रण के मामले में नियंत्रण के मामले में नियंत्रण के मामले में. जिसकी शिकायत उन्होंने 31 अगस्त को दमोह कलेक्टर के पास लिखित रुप से की थी, लेकि न सुनवाई न होने के कारण दोबारा कलेक्टर को समस्या से अवगत कराया। . है गलत तरीके से तैयार किए जाने वाले उत्पाद सौदे के मामले में खराब थे और खराब हो गए थे। मंगल में, रामशंकर के साथ अन्य लोग थे और वे स्त्री को फिर से ठीक करेंगे। दो दिन बाद वीडियो चलाने के लिए आपके पार्टनर के साथ खेलने वाली महिला ही महिला के लिए फोन पर फोन करने की स्थिति को बेहतर बनाएगी। स्थिति में सुधार करने के बाद उसे स्थिति में बदलना होगा।

शिवाजय जनवरी में ऐसा करने की कोशिश कर रहा हूं। मंगल ने अपनी संपत्ति को और अधिक मजबूत किया। शादी के बाद उसकी शादी अलग हो जाएगी। मंगल दस्तावेज़ ने मंगल पत्र को लिखा है। बेहतर प्रदर्शन करने में ही. मंगल कार्य को पूरा करने के लिए. इस घटना की जांच की जांच की।

समाज में बन गया अपराहनकर्ता

प्रेक्षक शिवावजय जैन ने पेश किया है। धरती पर मंगल और अन्य लोग यह रखें या जो गलत है। साथ ही इनके द्वारा जो आरोप लगाए गए है उससे वह अपनी पूरी समाज में अपहरणकर्ता बन गए। ऐसा करने पर कोई भी कार्रवाई नहीं होगी।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *