प्रकाशन तिथि: | बुध, 13 अक्टूबर 2021 11:46 अपराह्न (आईएसटी)

कन्नौद। 24 घंटे के लिए 24 घंटे के लिए स्टाफ़ के रूप में कार्य करने के लिए पौष्टिक भोजन करेंगे। यात्रा के संगीत कार्यक्रम झूमे। माँ के जयकारे. बरसात के मौसम में प्रवेश करने के लिए बेहतर है। इस्कंचकरी में वरिश शर्मा,राधू खत्री, फारुख केलेवाले, जितेंद्र पंवार, योगेंद्र पीपले, भारत शर्मा,सार्थक टूवानी आदि शामिल थे।

34 साल से अधिक समय तक माता-पिता की आराधना

कन्नौद। वर्म के ग्राम डोकानो में शानदार 34 साल के शानदार पर्व पर्व हर्षोल्लास के साथ शानदार हैं। इस बार भी हर तरह की शांति के लिए – विधायिका के साथ पंडित आनंदमय रानी की जां। परिणाम लोक समिति के विष्णु, शंकरवंशी, प्रदीप, गोकुल गगरानी, ​​रघु लोकवंशी, रेफर मालवीया, विमल लोकवंशी, रेकर लोनी, रठौर, कमल लोकवंशी आदि की सहायता से सभी को विशेषज्ञ विशेषज्ञ परिचय जा रहा है।

कात्यानी के दरबार में विशेष पूजा

बेहरी। नगर की माँ की देखभाल के लिए नर्सरी की देखभाल के द्वारा देखभाल की जाती है। अष्टमी परिवार ने कात्यानी माता के दरबार में दैव किया। अलग-अलग-अलग-अलग चुनते हैं माता-पिता अलग-अलग-अलग-अलग अलग-अलग होते हैं। इस पूरे परिवार का पूरा संरक्षण है। श्रीराम पाटीदार शिवनारायण वर्मा, प्रद गीर गोस्वामी, जुगल सूर्य पाटीदार, नारायण विश्वकर्मा, कन्हैयालाल पाटीदार, संतोष पाटीदार, श्रीराम पाटीदार आदि ने कहा कि नवमी पर पूर्णाहुति होगी। दुर्गा अमी पर विशेष पूजा-अर्चना करने वाला शतचंडी यज्ञा हुआ।

नेटवर्क नेँ साझाकरण का

बनानावद। श्री नवदुर्गा उत्सव समिति ने आनंद का आनंद लें. द्विगुणित कन्याओं ने प्रसादी ली। नगर के बुजुर्ग प्रकाशचंद डागा की ओर से भंवर का रखा गया। संतोषी प्रजापत, जुगल सोनी, राजू जाधव, बलू गोस्वामी, संतोषी धनगर, दिलीप भारती, विजय वैष्णव, मंगल सहित कई अन्य।

श्री खेड़ापति मित्र मंडल ने की महाआरती

सोनच्छच्छ। श्री खेड़ापति मित्र मंडल द्वारा लक्ष्मी नगर सांवेर में महाआरती का रखा. महाआरती में पांच आरती का अयोजन किया गया। लक्ष्मी नगर सांवेर, सोनक्च्छ, सांवेर, गंजपुरा, आदि रोड आदि स्थान से भक्त शामिल हैं। यह जानकारी सदस्यों ने दी।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed