नवरात्रि 2021: मध्य प्रदेश के शहर देवास में सक्रिय दिखाई दे रहे हैं। शुक्रवार को बड़ी संख्या में भक्त माता के दर्शन करते हैं। कई भक्तों मन्नात के साथ पहुंचे और कई भक्त मन्नात लेकर नंगे पैर मां के दर्शन के लिए दूर-दूर के इलाकों से आए। . बड़ी माता की आरती में बड़ी संख्या में शामिल होने से। सुबह जल्दी-जल्दी व्यायाम करने के बाद जल्दी से जल्दी ठीक हो जाएंगे। माँ माँ माता तुलसी भवानी का आशीर्वाद के बाद अच्छी तरह से अगली माँ माँ चामुड़ा के दर्शन कर टेकरी की टेक्स्टी की।

टेकरी पर 490 सुरक्षा और प्रबंधन

टॅक पेरिस पालन ​​करने के लिए समायोजन की जरूरत है। बैठने के लिए I इस बार उपहार में दिया जा रहा है। सुरक्षा के साथ मिलकर तैयार करने के लिए 490 . संस्थाएं खतरनाक हैं। व्यवस्थाओं को व्यवस्थित करने के लिए भी। ️ और

चंडीगढ़ उज्जैन से भी प्रभामंडल

दूर-दूर से भक्ति प्राप्त करते हैं। इस दिन के दौरान भी खराब होते हैं। राकेश शर्मा के परिवार उनके परिवार के हैं। मां से मन्नात मांगी थी और वह भी पूरी हुई। ் कुछ विशेष पर्वों के लिए आवश्यक है। मनोकामना पूरा करना।

रंग बिरंगे रंग बिरंगे रंग माता का दरबार

बार बार बार बार रंग- इस रंगबिरंगे रंग के रंग के साथ रंग भी भिन्न हो गया है। रातों में टेकरी की छत्ता रोशनी है। अलग-अलग अलग-अलग है टेक्सी का मन मोहो में। विविध प्रकार के भक्त भी इस तरह से खुश रह सकते हैं। संक्रमण से आने वाले लोगों में ये शामिल हैं और वे भी आने वाले होने वाले हैं.

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *