प्रकाशन तिथि: | बुध, 13 अक्टूबर 2021 11:48 अपराह्न (आईएसटी)

सोनच्छच्छ। महाअष्टमी पर नगर वायुमण्डल में जगत् जननी के दरबारों में शाम के समय महाआरती का होट होता है। भोजन के साथ अच्छी तरह से खाना खाने की। महाआरती के बाद विशेष गरबा रस का भी उपयोग किया गया। मुख्य मार्ग सार्वजनिक मंच पर लागू करने के लिए गुजराती गरबा नृत्य मंच का मंच है। जहां लोग गरबा पर्व का आनंद लेते हैं। इस बार तारीख के लिए तारीख तय की गई हैं। इस प्रकार आठवें स्थान पर रहने वाले नगर विराजमान स्मृति जननी की प्रतिमाओं का विसर्जन किया गया। ने कहा कि

मंदिर में

क्षिप्रा। अपडेटिया हाट परिसर की स्थिति नवग्रह श्री शनि देव मंदिर रात में अपडेट होगा। मोबाइल के पूर्व मंदिर में महाआरती। बालिका द्वारा थोड़ी देर तक। गायन सतीश जोशी, लक्की जोशी, गायक अनीता चैन, रेणुका चौहान ने अपने सुमधुर भजनों से सु का मन मोहित किया। इस पर उपपंच दूत दूत, बुजुर्ग समाजसेवी जगदीश जोशी, महेश बरना प्रजापति, सुभाष पटेल।

नव मंदिर में दुर्गा माता प्रतिष्ठा प्रतिष्ठा

क्षिप्रा। ग्रमीनी लोरीपिपल्या में स्थित देवस्थल की स्थिति में दुर्गामाता की प्राण-प्रतिप्रतिष्ठा कार्यक्रम महाष्टमी कोमा। पंचायत के पास नई कालोनी में पंच पुरुष पर्यावरण के साथ। गीत-संतों के सान्नों के वानस्पतिक में प्राण-प्रतिष्ठा, हवन और यज्ञ के प्राण प्‍वाइंट लगे। महेश चौधरी ने दी।

सांस्कृतिक कला

पुंजापुरा। क्षेत्र में मां आराधना हो। पोंडा में गरबा के मीडिया से माँ की आराधना की जाती है। कई तरह की संस्कृति भी हैं। पुंजापुरा, भीकुपूरा, रातालाई, किशनगढ़ और बिजली नगर क्षेत्र में मां के पंडाल सजे हैं। उदेस के रामापुरी में आंखों की रोशनी ठीक हो जाती है। सोट में मुख्य रूप से प्रहलादसिह पटेल, महेंद्र जयसवाल, अशोक पटेल, टिकू प्रजापत, सुनिल चौहान, सुनिल चौहान, जितेंद्र सोलंकी सुन चौहन व मनोज नरगावे यू.

मॉनिटर का कार्य

बेहरी। खंडवा अधिकारियों के स्वास्थ्य के लिए अच्छी तरह से मौसम विभाग के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों और क्षेत्र में उच्च गुणवत्ता वाले ग्रह के बाल बागली के सुदेव देव जोशी और जनशिक्षक नाददैर्ध्य ने डॉक्टर के स्वास्थ्य के लिए बेहतर होंगे। बहरीरी, धवड़िया, चच्ची, मालीपुरा, अंबापनी, कुपगनी, राजगहृद और अन्य विशेषज्ञ।

द्वारा प्रकाशित किया गया था:

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed