प्रकाशन तिथि: | शुक्र, 08 अक्टूबर 2021 11:10 अपराह्न (आईएसटी)

लेखा गांव। अग्रवाल समाज ने सामाजिक रूप से संलग्न किया है। समाज के योगेश ने समाज के लिए आकर्षक प्रतिद्वंदी का प्रदर्शन किया। वहीं शिक्षा, खेल और अन्य विधाओं में समाज का नाम रोशन का सम्मान किया गया। विक्की गर्ग ने कहा कि जुबली की बैठक पर आगरा धर्म से मिलान किया गया। जुलूस नगर के चीफ़ से लेकर रॉबिंग. जहां सभी समाज व गणपति के आगमन की शुरुआत हुई थी। इस समाज पर के अध्यक्ष अजय अग्रवाल, शृंखला अग्रवाल, सतीश मित्तल, कमल खारदावाले, अजय अग्रवाल, गोपाल अग्रवाल, सुर गर्ग, महेश बिड़ल, फोरम अग्रवाल एडवोकेट, दीपक गर्ग सहित समाज के जुड़े थे।

हवन और गरबे के साथ रहने की माता की आराधना

08डीईडबूल-17 कन्नौद स्थायी परशीमरी देवी माता की खोज की।

कन्नौद। नगर के बैट पर माता-पिता देवी मंदिर में खेल होते हैं। टर्म 52वें वर्ष से समितियां हैं। ग्राम के ग्राम चपलासा में प्रविष्ठी मां भगवती आधना की विधि के साथ। कन्नौद नगर के काम दे रहे हैं। नवरात्र के प्रथम दिवस कलश यात्रा। समूह की संख्या में वृद्धि हुई है। रौनक कृष्ण ने कलश यात्रा से कलेश पंडित मिन्निता है और शोभा यात्रा से शोभा बढ़ती है।

थाना शुरू करने की बैठक की बैठक की

कन्नौद। शुक्रवार को स्थानीय पुलिस थाना प्रांगण में आगामी त्योहारों के मद्देनजर शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। मीटिंग में थाना की बातचीत की वजह से शिव मूरत ने त्योहारों की गिनती की। इस्पर पर लागू होने वाले प्राकृतिक प्रमिला ठाकुर, नगर के कीट, गणमान्य और नवदुर्गा समिति के सदस्य सदस्य हैं।

बागली कृषि कृषि

०८डीईडब्ल्यू-१८ बागली में कृषि फसल और किसान।

बागली। बगीचे में उगाई गई खेती की खेती शुरू करने के लिए बगीचे में खेती शुरू हुई। क्षेत्र के किसान हैं। पहली बार ५०० बजे तक. मंड के भोलूराम, केश मेहता, जसु राठौर, गेंदालाल राठौर, साकेत व्यास, चेतनराठौर और अन्य नेवत्व में हैं। प्रथम बोय मुहुर्त में भोलूराम बाबूलाल फॉर्म के द्वारा किसान का सम्मान। मंडी नियंत्रक ऐक दीपक कमल, गोवर्धन सिंह राजपूत, यशराजकुमारी, राजेंद्र कुमार का भी समर्थन करता है

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *