प्रकाशन तिथि: | सूर्य, 18 जुलाई 2021 11:15 अपराह्न (IST)

सोनकच्छ(नई विश्व दूत)। मेरे नगर को इस तरह के वचनों को एक बैठक में रखा गया था और यह एक बैठक के लिए एक बैठक थी, जिसे एक बैठक में रखा गया था। नगर जागरुकता मंच बना। को एक मंच पर व्यवस्थित व्यवस्थाएं संगठनों का चयन भी किया गया।

मंच के रक्षणकर्ता प्रकाश बाकलीवाल, बलवीर सिंह सलूजा, रविंद्र कुमार शर्मा, नारं प्रेसरवाल, महेश शर्मा, अनीस सेव और प्रफुल्ल शर्मा को सर्व फ़ोरम का सदस्य बनाया गया। अवशोश दुबे, समीर श्रुख (अत्तुभाई), महामंत भावसार, अजय पाटनी, चित्र को मंच के नियंत्रक मनोज शर्मा (गड़ी) एडवोकेट, सह मालिक लक्की सिंह सचदेव, राजू गौड़, अरुण यादव, बादशाह पाटीदार, चेतन मोदी को गया। प्रेसीडेंट धर्म धर्म जाधव, संगठन विनोद अकोतिया, दुर्गेश जाधव, मीडिया मंत्री मनसुरे, अंकित जाजू, तरुण शर्मा, कैलास जोशी, महिला माधुरी से प्रेसिडेंट संदीप,

त्रिगुन के कार्यकारिणी सदस्य महेश महेड़ा, अनिल मेहता, प्रमोद मेहता, इंद्रपाल सिंह यादव, हिमेश सिसोदिया, धर्मेंद्र पोहरवाल, हरि ओमनी, राजेंद्र नारोलिया (कान्हा), मोबीन मंसूरी, घनश्याम राठी, आरिफ खात, कार्तिक गो, गठजोड़, आनंद पाटीदार, अनिल विश्वकर्मा है। महानगर के अध्यक्ष प्रफुल्लित शर्मा ने युवा खिलाड़ी के लिए मौसम की स्थिति से सुसज्जित युवा खिलाड़ी के लिए दिनांक 18 जुलाई को मौसम के बारे में फैसला किया होगा।’ सोनाकच्छ नगर आज भी ऐसा ही करता है। कार्य के नाम पर कुछ है। अच्छी सेहत के लिए स्वस्थ रहना चाहिए। नगर की नई अच्छी तरह से तैयार है। नगर के आज भी स्थिति में है। कोई सुधार नहीं हुआ है।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

नया जीवन ई-पंक्तियों के लिए यहाँ क्लिक करें

नया जीवन ई-पंक्तियों के लिए यहाँ क्लिक करें

डाउनलोड करें नया जीवन ऐप | राज्य, राज्य और देश-विश्व की सभी के साथ नई विश्व-प्रपत्र,राशि फल और फ़्रीटेड सेवाएँ

डाउनलोड करें नया जीवन ऐप | राज्य, राज्य और देश-विश्व की सभी के साथ नई विश्व-प्रपत्र,राशि फल और फ़्रीटेड सेवाएँ

अधिक टैग दिखाएं

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *