प्रकाशन तिथि: | बुध, 13 अक्टूबर 2021 11:51 अपराह्न (आईएसटी)

कन्नौद। जिला अभियान के कॉल पर नगर में कन्नौद को शामिल करने के लिए मिशन मिशन शुरू करना क्षेमरी देवी के दरबार में। इस मिशन में कई लोगों ने दस्तखत किए हैं। मिशन में अधिकारियों का गठन किया गया है। इस्ला पर उर्वा भूतडा, अंजना राजा, प्रफुल्लता जोशी, राजकुंवरसिंह राठौर, लक्ष्मि कुंवर चूडावती, रंजना उपापय, गायत्री जाट, सुधा सोनी ने अपना उत्पादन किया। सुर के साथ ही केसेट जोरावर सिंह, कृष्णकांत शर्मा, नंदकिशन तापड़िया, सुभाष मानधन्या, बृजेश धौत, सोनाली जोशी, महेश टूवानी, चंपालाल चौहान, उमेश सोनी आदि का भी मिशन में सहयोग करना। नगर के प्रतिबुद्ध जन इस मिशन से अब तक दूर बने रहेंगे। कनौद, खाते के प्रबंधक, सतवास का प्रबंधन के प्रबंधन के लिए प्रबंधन के लिए प्रबंधन के साथ काम करेगा।

जैन मंदिर की चढ़ाई सीढ़ियों पर ध्वजा

सोनच्छच्छ। सकल दिगंबर जैन समाज ने गुरुवार को श्री दिगंबर जैन मंदिर में श्रीजी के मंदिर पर बने शिखर पर बने। मंदिर के साथ सम्मोहित करने के साथ-साथ ले जाने पर ले जाने के बाद भी। इस पर समाज के अध्यक्ष रविंद्र कुमार भूच, महेंद्र पटौदी, विश्वास नितेश बाकलीवाल, यतीन पाटनी, दिनेश पाटनी, शैलेंद्र टोमेंटिया आदि समाजजन व्यवस्था थी।

काव्य पाठ

हाटपीपल्या। सूर्य, धुरंधर आसान दीप से जले.. में खुद की, सोने के लिए धूप से हमेशा के लिए। राम ऐसे पथ जोपे, राम ही सदाबहार। पूर्ण रूप से भी अशक्त, अशक्त है राम। सूचियां भाव इस कविता के माध्यम से कवि अमर अक्षर ने ख़ुबदाद बत्तरी। संस्था जुनागढ नवदुर्गा उत्सव समिती नृसिंह घाट चौराहा द्वारा निर्मित। शब्द

अक्षर अमर कवि ने कविता राम को समर्पण की। विधायक मनोज चौधरी के प्रमुख आतिथ्य और जिला टीम के प्रतिनिधि नियंत्रकों की तुलना में यह बेहतर नहीं है। रात के समय खराब होने के कारण गलत तरीके से बोलेंगे यादव ने सरस्वती वंदना से लॉन्च किया। शैली में वीर रस की कविताओं का पाठ। मंच पर महिला कवित्री सुमित्रा नें दीप जलाने के लिए …. जिसके कविता का पाठ कर सकते हैं अम्बे के में नमन. इसके️ इसके️ बाद️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ कि करने के बाद ऐसा करने के बाद, यह मेरी ख्वाबों की वह हमेशा परेशान रहता है। दी इस तरह के किरदार में हैं। प्यार की कामना पसंद करते हैं। सुनाकर की ताली बटोरी। गलत तरीके से बोलने वाला व्यक्ति पुर्नेज़ेशन कोरम, अर्जून अलहड़ ने. कवि अलसुबह तक चला। सहयोग के लिए अरुण राठौर ने।

जय नेमई राजमाता सिंधिया की जुबली

टोंकखुर्द। युवा अध्यक्ष राजेंद्र पटेल के युवा वर्ग के युवा वर्ग विजयाराज सिंधिया के चित्र पर प्रकाशप्रकाश प्रज्वलित हुए। राज अहीर कुशवाहा, श्यामल गलदिया, अरुण बैरागी, दीपेश नागरागी, माही और अन्य सुंदर मेनेई। जैसे-जैसे श्रीराम चौकड़ी मेनेई। विजयाराजे सिंधिया के चित्र पर माल्यार्पण कर मायाई। सिंधोल ने कहा कि भारतीय जन पार्टी आज भी महानुभाव है। देखभाल की व्यवस्था करें। जनों की सेवा में जीवन जीने का है। इस पर दिलीप पटेल, हीरालाल भंवरी, करण सिंह अंश , रतनसिंह भंवरी, कन्हैलाल भंडारी, शैलेश मालवीय, भंडारी भंडारी, लक्ष्‌्‌मं भंवरी ज्‍वावर्का विदित।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *