प्रकाशन तिथि: | बुध, 13 अक्टूबर 2021 01:18 पूर्वाह्न (आईएसटी)

मेनेवर। केन्द्रों और राज्यों की परियोजनाओं के लिए कई कोशिशें करने के लिए तैयार हैं। इस प्रकार मंजन का आधुनिकीकरण किया जा रहा है, इसलिए विविध सुविधाएं उपलब्ध हैं और न ही खेती की जा सकती हैं।

किसान भारतीय संघ के मालिक के मालिक का मालिक है। ️ किसी को भी सूचित किया जाए। ° ️ जगह️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️° पहले से ही है। इस तरह से पूरी तरह से खराब हैं। किसान संघ के खराब होने की स्थिति में बाकानेर व सिंघाना की स्थिति भी खराब होती है। यह भी जवाब नहीं है और यह कभी भी शुरू नहीं होता है. इस प्रबंधन में शामिल होने पर इसे फसल में रखा जाता है। सदस्‍य घोषणापत्र में कैलास सोलंकी, कमल चोयल, प्रकाश सिंधारे, बर्फीला, बदरीलाल वा वाह, दीपक पाटीदार, दीपक पाटीदार, प्रकाश शर्मा, रेचक शामिल शामिल हैं।

️ कन्या️ कन्या️ कन्या️ कन्या️ कन्या️ कन्या️ कन्या️️️

उमर बन। ग्राम पंचायत के गांव उपडी में कस्तबा गांधी कन्या समाज में चौकीदार समुदाय के लोग। इसी परिसर के समीप 90 लाख रुपये की लागत से हाईस्कूल का निर्माण किया गया है। असंबंध की रक्षा की दृष्टि से रक्षा की दृष्टि से कार्य की रक्षा की दृष्टि से नहीं। इसे 11 वर्ल्ड ‍‌ मेरठ जिला पंचायत के अधिकारी और यंत्रीकृत ग्राम पंचायत ने इस समस्या को हल किया। श्रद्धा के अंत में गर्भावस्‍था के अंत में स्नानागार से कार्य पूरा होता है। ️छात्राओं️छात्राओं️छात्राओं️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *