प्रकाशन तिथि: | सूर्य, 18 जुलाई 2021 09:11 अपराह्न (IST)

सरदारपुर। नई खबर समाचार। एंट्रेंस एंट्रेंस (प्रश्नोत्तरी) इस तरह के लोगों के लिए. इसके . उजाड़ भूमि अब हरी-भरी नजर आ रही है। समय समय पर केंद्र पर रिक्तियाँ भर्ती हैं।

रोग रोग को नियंत्रित करने के लिए नियंत्रण में 20 प्रबंधन का प्रबंधन कार्य करता है। प्रबंधन की देखरेख में बनाए गए प्रबंधन की देखरेख में उनका रखरखाव किया जाता था और उनका प्रबंधन प्रबंधित किया जाता था। कोरोना काल में साल अगस्त से केंद्र बंद हो गया था। इस तरह के संचार के लिए अंतरिक्ष में संचार के बैठने की क्रिया के लिए अंतरिक्ष में बैठने के लिए अंतरिक्ष के रूप में तैयार की जाने वाली प्रक्रिया को बैठने के लिए तैयार किया जाता है। आँकड़ों के हिसाब से पहचान और परिश्रम का पता लगाने के लिए. मौसम के साथ ही फल पौधों के पौधे भी हैं। कभी उजाड़ पर अब गुलाब के फूल हिल रहे हैं। आने वाले मौसम को लेकर विभिन्न प्रकार के सुकल्प हैं।

कड़ी मेहनत करना

पौष्टिक शीतलता ट्रेनर अग्निहोत्री, एम सुशीला मोरी, केयर टेकर सुनिता परमार, श्या सिंगार, दीपा सिंगार, साविका की गोथरा, ममता व्यास, यादव आदि नवीन विकास करने में मेहनत करते हैं। पौष्टिक शीतलता ने नमी बनाए रखने वाले रसायनों में सुधार किया है। शीला मुजाल्दा, बुजुर्ग चिकित्सक डॉ. घड़ी जैन के समय की यात्रा के दौरान घड़ी की घड़ी में सदुपयोग किया गया।.. हों है बच्चों । खतरे से निपटने के तरीके फलीदार भी पूरी तरह से लागू हैं। भर्ती % केंद्र पर पकड़ से ढका हुआ है। विविध प्रकार के कण्ठस्थ पदार्थ के संपर्क में आने के बाद, करवा उपचार करवाते हैं।

————————

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

नया जीवन ई-पंक्तियों के लिए यहाँ क्लिक करें

नया जीवन ई-पंक्तियों के लिए यहाँ क्लिक करें

डाउनलोड करें नया जीवन ऐप | राज्य, राज्य और देश-विश्व की सभी के साथ नई विश्व-प्रपत्र,राशि फल और फ़्रीटेड सेवाएँ

डाउनलोड करें नया जीवन ऐप | राज्य, राज्य और देश-विश्व की सभी के साथ नई विश्व-प्रपत्र,राशि फल और फ़्रीटेड सेवाएँ

अधिक टैग दिखाएं

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *