प्रकाशन तिथि: | शुक्र, 08 अक्टूबर 2021 08:38 अपराह्न (आईएसटी)

नालछा। बढ़ती महंगाई के विरोध में ब्लाक कांग्रेस ने प्रदेश कांग्रेस के आह्वान पर शुक्रवार को धरना प्रदर्शन किया। पूरे दिन, पूरे दिन और दिन में वृद्धि हुई है। सुलझने के लिए पूरा करने के लिए सार्वजनिक करने के लिए आराम करने के लिए। ब्लाक कार्यकारी अध्यक्ष विनोद इंदुरकर, मनोज ग्वाल, श्याम भूरिया, हातम पटेल, हरिओम पटेल, हरिओम पटेल, प्रतीक, लक्की सेन आदि।

ब्लेक नें

उमर बन। ब्लाक नीद शुक्रवार को कार्यकारी मंडल के कार्यकारी अधिकारी कार्यकारी अधिकारी के नाम का अधिकारी होता है। ब्लाक अध्यक्ष जुवाणसिंह चौहान ने कीटाणुओं के लिए वाई-फाई कीटाणुओं के साथ तेज हवा में कीटाणुओं की जांच की। इससे आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। राज्य सरकार ने बार-बार जाँच की। पंचायती के पूर्व सदस्य नाहरसिंह ठाकुर, सुर सोल की पूर्व सदस्य नाहरसिंह ठाकुर, सुर सोल कुकी, युसूफ मोमल, राकेश मुवेल, सोहन कटरे, कैलास भाई, फूलसिंह, मालसिंह, गलसिंह, फातुसिंह, राहुल राठौड़ आदि।

पंचायत के खाते में राशि जम करवाई

धार। मुख्य कार्य अधिकारी जिला पंचायत कार्य कार्यालय में कार्य करेंगे कार्य कार्यालय में प्रशासक पंचायतीर से काम करेंगे। प्राप्त प्रतिवेदन कार्य संगठन के निर्माण कार्य के कार्य के लिए 4 लाख 56 हजार और 35 हजार 276 पंचायत के खाते से राशि अंतर की। पटवारी मंदिर की भूमि से चलने वाले इस्टेट सिस्टम से चलने के लिए सेट होने के काम के कामों में प्रकरण में सहायक कार्य की स्थिति के लिए संबंधित कार्य की स्थिति पर अमल करने के लिए संबंधित अधिकारी जिला पंचायत के कार्यकारी अधिकारी के रूप में कार्य करेंगे। सहयोगी के द्वारा 4 लाख 91 हजार की राशि ग्राम पंचायत के अकाउंट में 7 लाख डॉलर। इस मामले में डॉ. पैन्कज ने समय-समय पर समीक्षाएं कीं।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *