प्रकाशन तिथि: | बुध, 13 अक्टूबर 2021 08:06 अपराह्न (आईएसटी)

राजगढ़-अमझेरा। अमझेरा के निकटवर्ती ग्राम केशवी के पुलिया के एक व्यक्ति समीपस्थ था। पुलिस ने 72 घंटे में अंधेरे का पर्दाफाश किया। जिस तरह से शादी की गई थी, उससे शादी की गई थी। इस बात की बात को रास आई. बड़े भाई ने अपने छोटे भाई को लोगों के साथ मिलकर मार डाला।

गौरतलब है कि नौ अक्टूबर को केशवी चौकी अंतर्गत बेहड़ा वाली पुलिया के पास बाइक एवं पुलिया की नीचे कोकलझीरी निवासी 35 वर्षीय अंतरसिंह पुत्र धूमसिंह सिंगार की लाश मिली थी। सलाहकारों के साथ बैठने की स्थिति में देवताओं के साथ बैठने की स्थिति में देवताओं के साथ बैठने की स्थिति में डैंसेट होगा। प्रेक्षक में कंडीशनर पाटीदार ने डॉक्टर को कल्लिगरी थाने के लिए प्रेजेंट गुलसिंहारिना 32 प्रेक्षक गुलसिंह ग्रांवा वै, सल्फर के बड़े भाई सोनसिंह सिंघार और 25 एयर डॉक्टर के संपर्क में आने की समस्या को ठीक किया। शाहरुख के साथ और सोनसिंह की पत्नी के साथ संबंध। इस तरह से तैयार की गई तस्वीरें रात के खाने के लिए अत्यधिक भोजनई। फ़्रांस को खराब होने वाले फसली पर्श्रृण के हिसाब से खराब होने के कारण परिवार के प्रकार खत्म हो जाते हैं। जहां पर पूरी तरह से खराब होते हैं, प्राण बार प्राणघातक प्राणघातक और शरीर को पूरी तरह से शुद्ध करते हैं। भेद सिंह की बाइक को रोड पर प्रकाशित करें। इस घटना में शामिल होने के बाद, दो कोल्हाडी एक फ़ालसी मिस्‍ट किया गया है।

गुलसिंह को देखने था दूरसिंह के साथ

थाना शक्तिशाली कमलसिंह पंवार ने वैविवेचन के ग्लोबल से कनेक्ट होने पर पता चला कि चलने वाले सिंह घटना की पूर्व संध्या पर शाम के समय कोकलजी के पास गुलसिंह स्केले के साथ था। इसके ుుుుుుుుుుు ుుుుుుు ుు

टीम को बधाई की घोषणा

अँधकथल की गुत्थी में अमझेरा थाना से कमलसिंह का पंवार, एस अशोक कनेश, जयपाल बिल्लौरे, ऐस असौं घुमती मिश्रा, आस्तिक कैलास बंजारा, तेजतर्रार राम बैरागी, राहुल राजा राजा से प्रतिक्रिया करता है। टीम के सभी विवरण की घोषणा की गई है।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *