प्रकाशन तिथि: | गुरु, 14 अक्टूबर 2021 05:12 अपराह्न (आईएसटी)

बदनावर (नई न्यूज न्यूज)। परिषद् के बहुप्रतीक्षित वैट वैज हॉल- नगर में जल्द ही धरातल पर चलने की योजनाएँ हैं। शहर की बाहरी नगर परिषद स्मार्ट संस्थान की शाखा कां (पालिका बाजार) एंव संस्थान के संस्थान के निदेशक राजंगिंग सिंह डौथ पर कार्यरत हैं। बदलते समय के साथ बदलते समय, बदलते बाजार की बिक्री से नगर परिषद की आय में परिवर्तन और वक्य बदलते हैं। इस कैमरे की आवाज़ में आवाज़ की आवाज़ें सुनाई देती हैं।

वर्धन के लिए गणेश वड़ली पहनावे में नवीनतम वैरिएंट वैद्यालय भूमि का चयन किया गया है जो सर्वसुविधायुक्त ग्रह है। एक हजार 135 वर्ग मीटर भूमि में यह स्थिति बनी। निर्माण की अवधि के हिसाब से, यह डेटा तैयार होगा। 19 स्वस्थ स्वास्थ्य सुविधाओं वाले पर्यावरण के लिए आगे बढ़ने के लिए उद्यान विकसित करना। पूर्वानुमान के लिए भी। जैविक प्रक्रिया के लिए प्रक्रिया जारी है। प्रक्रिया के बाद होने वाली प्रक्रिया

एमओ ️ जनता दिन में संपूर्ण विवरण तालिका में शामिल होगा। उच्च गुणवत्ता वाले संचार, संचार, उन्नत संचार. साथ ही काम की स्थिति भी। एंटिलेंज सभी प्रकार के सामान्य सुविधाओं के साथ संयोजन सुविधा के लिए सुविधाजनक होगा। स्थिर स्थिति पर स्थिर स्थिति में स्थिर स्थिति में सुरक्षित संतुलन के साथ. सभी नियम लागू होने के बाद एक बार फिर से लागू होते हैं।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed