प्रकाशन तिथि: | गुरु, 14 अक्टूबर 2021 सुबह 10:16 बजे (आईएसटी)

जयप्रकाश, नया दूत। पोली गरबा मण्डल सदस्य। खुश रहने के लिए खुश रहने के लिए शहर की स्थिति को सुरक्षित रखने के लिए, मोहल्लों में गारबाबा का खुश रहने वाला मौसम है। छोटा-सा छोटा, महिला-पुरुष सभी गरबा संग माता आराधना कर रहे हैं। कृप्या लाईन को ध्यान में रखते हुए बेहतर- यह भी जटिल है। सदस्याओं ने बार का गरबा पर्व विशेष में विशेष है। इकठ्ठा होने के बाद के सभी टीवी से दूर नीरसता और तनाव दूर करने की कोशिश कर रहे हैं। साथ में माता-पिता से सुसज्जित हों कि वे संबंधित हों तो सभी की सुरक्षा करें।

नव आदर्श कालोनी में गरबा: नव आदर्श कालोनी में माता-पिता की स्थापना की तारीख। विलोम इस बार महिला के बीच गरबा को विशेषा ने पेश किया है। सभी ने गरबे सनैट और स्त्री पुरुष गरबा में प्रदूषण की।

———-

डट टन तिलहरी में गरबा का उत्साह: डौट तिल हरि में अपडेट के बाद गरबा उत्सव का आनंद लिया। थूथू है कि सभी ने उत्साह के साथ जुमते गाते माता की आराधना की। गरबा के साथ यौन संबंध रखने से पहले। महिलाओं व बच्चियों को अहमदाबाद से आए धीरेंद्र राजावत ने गरबा का विधिवत प्रशिक्षण दिया। इस बैठक में उपस्थित सदस्य राेहाणी ने मतदान किया। संयोजन जीएन चौबे, मनीषा व अन्य ने जोड़ा। विवि, विभाष्य उपाध्याय, महानुभाव व अन्य सदस्य।

————–

वेलफेयर का प्लान: फेज-4 में वेलफेयर वेलफेयर वेलफेयर फेज-4 में गरबा का क्लब बनाया गया। जहां हरिड व क्लास के लोग सनातिरबा उत्सव का आनंद लेते हैं। मुख्य अतिथि राजू चौबे. प्रीति गुप्ता, विशिष्ट अतिथि प्रीति गुप्ता, विशिष्ट अतिथि महाप्रताल थाना द्विवार्षिक शर्मा, पुष्पावेदी, नीतू गुप्ता, रश्मि साई, समता सनोडिया, कीति कटोत, रिया पटेल, अवंती हिंदू, त्रिवेदी, ब्रत रठौर भाष्य। गरबा के खराब होने के कारण वे खराब हो सकते हैं। आयोजन

——–

नारायण नगर में नवरंग गरबा उत्सव: नारायण नगर में नवरंग गरबा का संचार किया गया। जहां शानू व श्रेया प्रधान ने गरबा, डांडिया, राजस्थानी नर्तन का प्रशिक्षण सभी ने गरबा, डांडिया और आरती के साथ मां दुर्गा की आराधना की और गरबा का आनंद लिया। इस पर अशीष दुबे, संदीप जैन, मलिका राकेश सिंह, अभिलाष प्रो, अजय तिवारी, सिद्धार्थ शुक्ला व अन्य। सभी को संपर्क किया गया।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: रवींद्र सुहाने

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed