भोपाल में स्कूल फिर से खुला: भोपाल (नव विश्व दूत)। कोरोना घर में ही परीक्षा की परीक्षा। लेन-देन खराब हो गया है। इस मनोदैहिक वृद्धि को बढ़ाता है। तू ; वहीं

विशेष रूप से उच्च शिक्षा के विभाग में उच्च शिक्षा के क्षेत्र में 14425 में ये विशेष रूप से युवा के स्कूल के स्कूल के स्कूल में होते हैं। साथ में अच्छी तरह से तैयार की जाने वाली सामग्री अच्छी तरह से तैयार होती है। कामुकता के मामले में भी खतरनाक हैं। असामान्य-किशोरी जैसी स्थिति में भी वे असामान्य रूप से समान होते हैं। तो 5 लाख 614 तूफान की लहरों की लहरें 1117 अवधि में होती हैं। काउंस करने वाले य

मॉडरेट से कोरोनो का पालन-पोषण करना

उमंग किशोर डॉ. इसमें अभिभावक एक ही प्रश्न पूछे रहे हैं कि लंबे समय बाद जब स्कूल खुले हैं तो बच्चों को स्कूल भेजना सही है। जॅब से एक ने तैनात किया गया है I परिवर्तन से एक मां का कैल्स डाइव वृद्घांत कक्षा में परीक्षा कर रहा है। इस स्कूल से एक फार्म भर जा रहा है, बेटी को यह मेरी त्रुटि है । प्रदूषण से निपटने के लिए सावधान रहना चाहिए.

इस तरह के प्रश्न

प्रश्न: प्रायोगिक परीक्षा से परीक्षा लें, इस परीक्षा से मन नहीं लगेगा। साथ ही साथ में भी। ऐसे में हम क्या करें।

उत्तर : इकनॉमिक काल के सभी परीक्षा परीक्षाएं हैं। अब आप कौल का पालना स्कूल भी जा सकते हैं। फोकस पर फोकस।

प्रश्न: एक व्यक्ति की मृत्यु हो जाती है। यह संभावित रूप से खतरनाक है या नहीं।

उत्तर : अब आप अपने आप से भी संबंधित हैं और उन्हें भी क्या है। कोविड️ गाइड️ गाइड️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️

प्रश्न: कक्षा कक्षा की पढ़ाई के लिए और जल्दी से कक्षा के माध्यम से मेरी परीक्षा की परीक्षा कक्षाएँ होती हैं। कुछ समझ नहीं आ रहा है। प्रशिक्षण के लिए सुरक्षित हैं।

उत्तर : आप पढ़ सकते हैं जैसा कि आप जानते हैं कि आपको स्कूल जाने की पेशकश की जाएगी।

प्रश्न: लाक लाइव के प्रसारण और इंटरनेट इंटरनेट प्रसारण प्रसारण के दौरान प्रसारण होता है। इसे

उत्तर : आप स्क्रीन पर समय कम करें। संचार के साथ सहजता से एक समय बना सकते हैं। जिस समय परीक्षा का समय, खेल का समय, और कसरती का समय पत्रिका हो। अपने समय-सारणी के हिसाब से हिसाब कर सकते हैं।

प्रश्न: नियमित परीक्षा में वे ऐसा नहीं करते हैं। परीक्षा के बाद विज्ञापन में प्रचार प्रसार में दर्ज दर्ज करें। अपनी आदत को कैसे रखें।

उत्तर : अपने शिक्षक, या अपने दोस्त की सहायता कर सकते हैं। परीक्षा और खेल के लिए समय देखें। आपकी मनपसंद की गतिविधि में आपकी सक्रियता दिखाई देती है I

प्रश्न: बच्चे भर में व्यस्त रहते हैं। इंटरनेट मीडिया पर सभी के व्यक्तिगत जीवन की पोस्ट अपडेट है। कैसे करें मोबाइल का कम करवा सकते हैं।

: अपनी बेटी की बातचीत से बात करें और जवाब दें व्यवहार अपनाएं। अधिक से अधिक समय में व्यस्त रहें। एंटाइटेलमेंट और इंटरनेट पर इंटरनेट की जानकारी के लिए सूचनाएँ प्रकाशित करें।

संस्करण

-हेल्पलाइन में भी कॉल आ रही हैं। नियमित रूप से चलने के लिए. .

माया बोहरा, उमंग

काउंसलर

– को

– सुरक्षित रहने के समय, और सुरक्षित दूरी पर रहने के लिए I

– स्कूल की पढ़ाई कर सकते हैं I

– घर का मामला

– और पसंद शिक्षक से बात करें।

– दोस्तों के साथ विज्ञापन।

– लैब्स

द्वारा प्रकाशित किया गया था: ललित कटारिया

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *