यामी गौतम के साथ गाँठ बाँध लिया आदित्य धारी 4 जून को स्वप्निल विवाह में। इस जोड़े की अंतरंग शादी की तस्वीरें बाकी हैं नेटिज़ेंस विस्मयित। यामी की शादी के बारे में खुलासा करते हुए, एक सूत्र ने खुलासा किया, “यामी ने वास्तव में सबसे सुंदर दुल्हन के लिए बनाया था। यह वह सब कुछ था जो यामी चाहती थी – सरल, अंतरंग और शुद्ध प्रेम। वह हमेशा एक बहुत ही अंतरंग विवाह समारोह का सपना देखती थी और यह ऐसा लगता है कि बिल्कुल वही है जो उसने प्रकट किया था। देश में चल रही महामारी के कारण, जोड़े ने अपने विशेष दिन पर केवल अपने संबंधित परिवारों के साथ एक कम महत्वपूर्ण शादी का चयन करने का फैसला किया।” यहां देखिए यामी गौतम का पूरा ब्राइडल लुक डिकोडिंग।

यामी ने पहनी अपनी मां की 33 साल पुरानी साड़ी
यामी गौतम ने अपनी मां की 33 वर्षीय पारंपरिक मैरून सिल्क साड़ी पहनी थी, जिसके ड्रेप में जटिल सोने का काम था। उसके ब्लाउज में फूलों की आकृति थी और उसके सूक्ष्म दुल्हन अवतार को उभारा।

यामी ने अपनी दादी द्वारा उपहार में दी गई पारंपरिक पहाड़ी – हिमाचली नाथ पहनी थी
यामी गौतम की शादी की पोशाक में उनके दादा-दादी द्वारा कई कीमती उपहार दिए गए थे। अभिनेत्री ने अपनी दुल्हन की साड़ी को एक मैचिंग दुपट्टे के साथ पहना था जो विशेष रूप से उनकी नानी (नानी) द्वारा उन्हें उपहार में दिया गया था। भले ही यामी की दादी शादी समारोह का हिस्सा नहीं बन सकीं, लेकिन उन्होंने खूबसूरत जोड़े को अपना आशीर्वाद भेजा। उन्होंने एक सुंदर पारंपरिक पहाड़ी – हिमाचली नाथ भी पहनी थी, जिसे उनकी दादी ने उन्हें फिर से उपहार में दिया था।

पारिवारिक आभूषण

यामी गौतम के ब्राइडल अवतार का उनके परिवार के साथ भावनात्मक जुड़ाव था क्योंकि उन्हें हीरलूम ज्वेलरी में सजाया गया था। उन्होंने अपने लुक को एंटिक रीगल गोल्ड चोकर सेट और मांग टिक्का के साथ पूरा किया। दुल्हन ने उत्तम कलीर पहनी थी जिसे कौड़ी और नारियल से सजाया गया था।

1

यामी गौतम ने चुना सूक्ष्म मेकअप
यामी गौतम ने अपना मेकअप खुद करना चुना और कम से कम जाने का फैसला किया। उसने अपने ब्राइडल लुक को सिंपल ब्लैक खोल और लाल होंठों के साथ कुछ सॉफ्ट ब्लश के साथ अपना लुक बनाया कुसमय और क्लासिक। दिलचस्प बात यह है कि यामी के बाल उनकी प्यारी बहन ने करवाए थे सुरीली गौतम.

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *