प्रकाशन तिथि: | सूर्य, 18 जुलाई 2021 दोपहर 01:40 बजे (आईएसटी)

जयप्रकाश, नया दूत। प्रज्ञाघम कटंगी में प्रज्ञा साईं लोक कल्याण न्याय के बीजावधान में गुरु पूर्णिमा पर आज 18 जुलाई से संगीतमय श्रीमद् भागवत कथा का चयन किया गया है, प्रज्ञा पीठाधीश्वर श्री महंत डॉक्टर साध्वी विदानंद गिरि ने दैनिक कथा सुबह तीन बजे से शुरू होगा, श्रीमद्भागवत की मीमांसा वृंदावन के स्वामी

कथा का निष्कलंक। ️ कोरोना️️️ अपने️️ अपने️ अपने️️️️️️️️️️️️️️️️ कन्फ्यूज दिन 24 नवंबर कोब्रह्मज्ञानगुरु डॉ. स्वामी प्रज्ञानंद की ओर से सर्वर से डॉ. साध्ध विभानंदगिरि प्रबंधक विश्वास स्वामी चकरंदन, स्वामी भास्करंदन, स्वामी भास्करंदन, गुरुत्वार्द्ध में गुरुत्वाकर्षण में गुरु के रूप में सुमन l

वरुण देवता वरुण देवता ने वरुण देवता को रिझाने और सौर ऊर्जा से लैस किया। देवता वरुण देवता का आह्वान भी। सरस्वती कॉलोनी विश्वविद्यालय विज्ञान केंद्र में पंडित की अध्यक्षता के अध्यक्ष वैज्ञानिक लेखक वसुदेव शास्त्र के वैज्ञानिक वैज्ञानिक देश में विश्वविद्यालय, जलवर्ष के लिए दस्तावेज तैयार किए गए।पंडित वासुदेव शास्त्र ने यह तिथि स्थापित की, 18 जुलाई से प्रभामंडल का प्रभामंडल।

15 वर्ष से 35 इंच से 40 इंच तक जल का योग बन रहा है। इस्ल पर नगर के सदस्य सदस्य श्रीराम गण, सुशील शक्ल, नगर के साथ पंडित शैलेंद्र शैलेंद्र, संजय त्रिपाठी, संजय मिश्रा, संतोषी, अशोक शुक्ल, अशोक कृष्ण कुमार, संजय मिश्रा, संतोषी, अशोक कृष्ण, कृष्ण कुमार बे, पंडित सौरभ दुबे व रे भविष्य दुबे जैसे अन्य गुण।

श्रीमद्भागवत कथा का श्रवण प्रतिलेख : श्री बगला सिद्धपीठ, शंकराचार्य मित्तर, सिविक सेन्टर में गुरुमर्मिकम के पावन उपलक्ष्य में श्रीमद्भागवत ज्ञान यज्ञ वीक के प्रथम दिन पर डॉक्टर. चारी इन्दुभवानंद जी महाराज ने श्री मद्धभागवत में ज्ञाह्य मयब्रह्म कीमांसा उत्पन्न किया कि श्रीमद्भागवत साक्ष्क्ष्क्ष् श्रीकृष्ण का वामय स्वरूप। श्रीमद्भागवत की पावन कथा सभी पापों से मुक्त है और मोक्ष की पेशकश है। क्रम में ब्रह्मचारी चैतन्यानंद महाराज ने आत्मदेव धुंधानी और गोकर्ण कुंवारा के माध्यम से भक्ति, ज्ञान, वैराग्य की महिमा को निरूपित किया। कुसंग के सामाध्यम से धुंधकारी की दुर्गति श्रीमद्भागवत कथा श्रवण सद्गति का वर्णन है। साथ में ही साथ में श्री मद्भागवत की कथा श्रवण की प्राप्ति भी है।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: रवींद्र सुहाने

नया जीवन ई-पंक्तियों के लिए यहाँ क्लिक करें

नया जीवन ई-पंक्तियों के लिए यहाँ क्लिक करें

डाउनलोड करें नया जीवन ऐप | राज्य, राज्य और देश-विश्व की सभी के साथ नई विश्व-प्रवृत्तियाँ,राशि फल और फ़्रीटेड सेवाएँ

डाउनलोड करें नया जीवन ऐप | राज्य, राज्य और देश-विश्व की सभी के साथ नई विश्व-प्रवृत्तियाँ,राशि फल और फ़्रीटेड सेवाएँ

अधिक टैग दिखाएं

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *