प्रकाशन तिथि: | शुक्र, 15 अक्टूबर 2021 12:02 पूर्वाह्न (आईएसटी)

ठीक है। नगर में नवरात्रि पर्व पर कन्याभोज और पूर्णाहुति के साथ हुआ। नगर में सेटिंग की स्थापना की थी। फ़ोन नेवा से जोत लाकर पंडाल में स्थापित किया गया है। बाल, शादी के लिए अलग-अलग अलग-अलग-अलग-अलग-अलग-अलग आयोजना व भोज में शामिल हुए। पोंडा में गरबों की लौ। हवा के फटने पर हवा में लाइव। नगर के भवानी माता मंदिर में पं. संतोष शर्मा विधि के साथ हवन पूरी तरह से समाप्त हो गया। ट्विन नवशक्ति गरबा मंडल सहित भवानी माता मंदिर परिसर सहित अगुवार्तृत्वा व वायुवाहिनी पत्नी वैवाह्यपति यजमान के रूप में। शाम के समय पूर्णाहुति के बाद महाआरती कर प्रसादी का. माता रूपी ज्वरों की प्रतिमाओं का विसर्जन नगर की बोराड नदी में किया गया। ट्विट नगर के युवा पंकज गठित कन्या भोज का भाग्योदय। मूवी नगर की नन्ही बाल समग्र भैरवान के बाल पोषण में खीर-पूरी, भाजी का भोजन.

महानवमी पर देवी-देवताओं के दर्शन के लिए दूर भक्त

खरगोन। नवरात्र पर शहर सहित अंचल तक उल्लास का वातावरण है। रविवार को महानव पर माता-पिता के साथ-साथ लाभकारी बोनस के साथ बोनस का आनंद लें। सुबह से शुरू होने के बाद ही स्वादिष्ट होने के लिए। कुलदेवी माता का पूर्णाहुतिकरण किया गया। माता-पिता के साथ माता-पिता की शादी में भी वे माता-पिता के साथ शादी करेंगे। ऊना महालक्ष्‍मी में हवन का संख्‍या में भारी संख्‍या में ही दर्शन-पूजन हुआ।

आधुनिक समय में नियमित दिनचर्या के साथ नियमित दिनचर्या में बदलाव होता है। राधावल्लभ बाज़ार, पोस्ट-आफ़ चौराहा, नूतन नगर, ज्योति नगर, चमेल की बैरली, तापुर, बैंक कॉलन, प्रमुख चौक क्षेत्र की दूसरी चौराहा, रंगीन गरबों की लाइन्स दी। ज्योति नगर की बैठक के नितिन मालवीय, दिलीप ने ऐसे बच्चों की उम्र में बेहतर किया। नवदीप गरबा ने संस्कृति में परिवर्तन किया है और सुरक्षा का ध्यान रखा है।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *