प्रकाशन तिथि: | शनि, 09 अक्टूबर 2021 08:24 अपराह्न (आईएसटी)

बड़वानी(नई विश्व दूत)।

सुरक्षित सरोवर की स्थिति अब पूरी तरह से साफ हो जाएगी। पर्यावरण में बैठने की अवधि के लिए, इस तरह से एनवीआई के परिसर में अमले के साथ समूह में रखा गया है। ताकि

बैक्टीरिया के कार्यालय की बैठक के लिए कार्यालय की बैठक में कार्यालय की बैठक, रॉटौर सहित बड़वानी और राजपुर की बैठकें, वैरायटी के काम की प्रयोगशालाएं, भू-राजस्व के उत्पाद, डाइंग क्षेत्र की त्वचा के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। । ️ कलेक्टर️ कलेक्टर️ कलेक्टर️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ इनका पूर्व में आंकलन कर गुजरात सरकार से उचित मुआवजा प्राप्त नहीं किया गया है। ऐसी प्रभावित संपतियों का सर्वे एवं हुई क्षति का आकलन कर रिपोर्ट प्रस्तुत की जाए ताकि इसे उच्च स्तर पर प्रेषित किया जा सके। मीटिंग के दौरान पुष्टि की गई थी कि सूर्य के व्यक्तित्व के प्रमाणीकरण के साथ-साथ प्रमाणित भी हों तो उसे भी संलग्न किया गया था। आपदा को आधार प्राप्त करें।

बातचीत के मामले में

बिस्टान। वाट्सएप पर चैट करने के बाद उसके बाद थाने जा रहा था। शुक्रवार को इंटरनेट मिडिया पर सदस्य आपस में धर्म ब्लॉगिंग करते थे। समूह के सदस्यों ने सामूहिक रूप से हमला किया। धर्म से सख्त। एक साब आंबेडकर को अपना आदर्श मान हों तो सदस्य श्रीराम को बाबा आदर्श हों। असंसद के आवसीय निरीक्षण की जांच।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *