हाइलाइट्स:

  • एक युवक की करतूत पर बरेली शहर के एक मिश्रित आबादी वाले इलाके में विवाद हो गया
  • युवक ने अपने मोबाइल पर दूसरे पक्ष के एक युवक को किसी लड़की का वीडियो दिखाया और उसे वायरल करने की धमकी दी
  • दूसरा युवक भड़क गया। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट और पथराव हुआ
  • विवाद दो संप्रदाय के लोगों के बीच होने के चलते पुलिस अधिकारियों ने तत्काल एक्शन लिया और विवाद पर काबू पाकर मामले को शांत कराया

बरेली
एक युवक की करतूत पर बरेली शहर के एक मिश्रित आबादी वाले इलाके में विवाद हो गया। युवक ने अपने मोबाइल पर दूसरे पक्ष के एक युवक को किसी लड़की का वीडियो दिखाया और उसे वायरल करने की धमकी दी। नतीजतन, दूसरा युवक भड़क गया। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट और पथराव हुआ। विवाद दो संप्रदाय के लोगों के बीच होने के चलते पुलिस अधिकारियों ने तत्काल एक्शन लिया और विवाद पर काबू पाकर मामले को शांत कराया। एहतियात के तौर पर पुलिस तैनात कर दी गई है।

लड़की का वीडियो वायरल करने की धमकी के चलते शुरु हुआ विवाद
बरेली शहर के बारादरी थाना क्षेत्र के सहसवानी टोला में यह विवाद हुआ, जो मिश्रित आबादी वाला इलाका है। यहां घटना की शुरुआत मंगलवार देर रात्रि तब हुई, जब एक युवक ने दूसरे युवक को अपने मोबाइल पर किसी लड़की का वीडियो दिखाया। आरोप है उस युवक ने उसे वायरल करने की धमकी भी दी। इस पर पहले तो दोनों के बीच काफी देर तक विवाद हुआ। इसके बाद दूसरे युवक ने अपने साथियों को बुलाकर वीडियो दिखाने वाले युवक की पिटाई कर दी। उस वक्त तो कुछ लोगों ने समझाबुझाकर मामला रफादफा करा दिया लेकिन बाद में वीडियो दिखाने वाला युवक अपने कुछ साथियों को लेकर दूसरे युवक के घर पहुंचा और उससे मारपीट शुरू कर दी तो दूसरे पक्ष के और भी लोग इकट्ठे हो गए और दोनों पक्षों में पथराव हुआ।

Bareilly news: बरेली में प्रधानी का चुनाव हारने वाले ने परिवार समेत किया धर्म परिवर्तन का ऐलान, बिरादरी को ठहराया जिम्मेदार
पुलिस पहुंची तो भाग निकले हमलावर
सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो हमलाकर भाग गए। पुलिस ने दो घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और एक पक्ष की तहरीर पर हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एहतियातन सहसवानी टोला इलाके में पुलिस-फोर्स तैनात कर दिया गया है।

Bareilly news: बरेली में लड़की का वीडियो दिखाने को लेकर विवाद, दो पक्षों के बीच जमकर हुआ पथराव

Bareilly news: बरेली में लड़की का वीडियो दिखाने को लेकर विवाद, दो पक्षों के बीच जमकर हुआ पथराव



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *